Thursday, August 18, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनजो है सलमान खान का बॉडीगार्ड, उसकी टीम कराएगी कैटरीना कैफ की शादी

जो है सलमान खान का बॉडीगार्ड, उसकी टीम कराएगी कैटरीना कैफ की शादी

बीते कुछ दिनों से एक और खबर खासा सुर्खियों रही है कि सलमान खान परिवार संग इस इवेंट में शामिल नहीं होंगे। वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को स्किप कर सकते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा इन-दिनों जोरो पर है। खबर है कि दोनों लव बर्ड्स 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस दौरान सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की पर्सनल टीम को विक्की और कैटरीना की शादी में सुरक्षा व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी मिली है। शेरा फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। वह टाइगर सिक्योरिटी सर्विसेज (Tiger Security Services) नाम से अपनी खुद की सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं। कंपनी सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालेगी, जहाँ ये शादी होनी वाली है। इसके अलावा राजस्थान पुलिस ने भी जयपुर से करीब 100 बाउंसरों को हायर किया है।

वहीं, बीते कुछ दिनों से एक और खबर खासा सुर्खियों रही है कि सलमान खान परिवार संग इस इवेंट में शामिल नहीं होंगे। वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को स्किप कर सकते हैं। दरअसल, बॉलीवुड के भाईजान और कैटरीना की लव स्टोरी किसी से छिपी हुई नहीं है। भले ही कैट ने कैजाद गुस्ताद की फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड में अपना फिल्मी सफर शुरू किया हो, लेकिन सही मायनों में सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ को उनकी डेब्यू फिल्म माना जाता है। इसके बाद ये जोड़ी ‘पार्टनर’ और ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म में भी नजर आई थी। उन दिनों बॉलीवुड गलियारों में दोनों की लव लाइफ को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आई थीं। कहा जाता था कि इन फिल्मों में काम करने के बाद ये दोनों बेहद करीब आ गए और दोनों में प्यार हो गया था।

सलमान ने कैटरीना का मेंटर बनकर उनके करियर को आगे ले जाने में भी काफी मदद की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे, लेकिन सलमान के अग्रेसिव व्यवहार से परेशान होकर कैट ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। इसके बाद ‘राजनीति’ की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर और कैटरीना एक दूसरे के करीब आ गए, लेकिन कुछ साल बाद इन ​दोनों के प्यार ने भी दम तोड़ दिया। इन सबके बावजूद आज भी कैटरीना कैफ के सलमान खान के परिवार से अच्छे संबंध हैं। ऐसे में ये देखना खास होगा कि शेरा की टीम जिस शादी की सिक्योरिटी संभाल रही है उसमें ‘बंजरगी ​भाईजान’ फिल्म के अभिनेता शिरकत करते हैं या नहीं।

बता दें कि कैट और विक्की का 7 दिसंबर को संगीत समारोह, 8 दिसंबर को मेहंदी समारोह होगा। यह जोड़ा 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएगा और 10 दिसंबर को इनका रिसेप्शन होगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

1 नाव-3 AK 47, कारतूस और विस्फोटक भी: जैसे 26/11 के लिए समंदर से आए पाकिस्तानी आतंकी, वैसे ही इस बार महाराष्ट्र के तट...

डिप्टी सीएम ने जानकारी दी कि अभी तक किसी आतंकी एंगल की पुष्टि नहीं हुई है। केंद्रीय जाँच एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है।

रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड बनवा रहा है PFI : पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा

फर्जी दस्तावेज से पीएफआई बनवा रहा है रोहिंग्याओं और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड। पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,056FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe