Tuesday, October 4, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'किसानों से ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा आर्यन खान का इस्तेमाल': SRK...

‘किसानों से ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा आर्यन खान का इस्तेमाल’: SRK के समर्थन में विशाल डडलानी और अली फजल

अडानी बंदरगाह पर 3,000 किग्रा तालिबानी ड्रग्स की खेप से ध्यान भटकाने के लिए और भाजपा नेता के बेटे द्वारा किसानों की हत्या से ध्यान भटकाने के लिए शाहरुख और उनके परिवार को एक स्मोकस्क्रीन के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है।"

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में अपने बेटे आर्यन खान के गिरफ्तार होने के बाद से सुर्खियों में हैं। राज बब्बर, शेखर सुमन, तापसी पन्नू, ऋतिक रोशन सहित कई फिल्मी सितारे किंग खान के परिवार के समर्थन में उतर आए हैं। इसी बीच ‘इंडियन आइडल 12’ को जज कर रहे संगीतकार विशाल डडलानी और अभिनेता अली फजल भी शाहरुख की फैमिली के बचाव में उतर आए हैं।

विशाल ने ट्वीट किया, “अगर म्यूजिक कंपोजर्स की गिनती हो रही है तो मैं हूँ। अडानी बंदरगाह पर 3,000 किग्रा तालिबानी ड्रग्स की खेप से ध्यान भटकाने के लिए और भाजपा नेता के बेटे द्वारा किसानों की हत्या से ध्यान भटकाने के लिए शाहरुख और उनके परिवार को एक स्मोकस्क्रीन के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है।”

पिंक फ़्लॉइड के फेमस गाने का संदर्भ देते हुए अभिनेता अली फजल ने लिखा, “बाय’जू… वॉल में एक और ब्रीक्स, आज मेरे हेडफोन में बहुत जोर से बज रहा है।” गाने के बोल हैं, “हमें शिक्षा की जरूरत नहीं है।” उनके ट्वीट को उनकी गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने रीट्वीट किया है।

मालूम हो कि विशाल डडलानी इससे पहले अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार भी कर चुके हैं। पिछले साल जनवरी में दिल्ली के रमेश नगर के रोड शो में डडलानी ने केजरीवाल की पार्टी लिए प्रचार किया था।

गौरतलब है कि क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की शुक्रवार (8 अक्टूबर 2021) को किला कोर्ट ने जमानत की अर्ज़ी खारिज कर दी थी। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आरएम नेर्लिकर ने दो अन्‍य आरोपितों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका भी खारिज कर दी थी। वहीं, आर्यन की वजह से उनके अब्बा शाहरुख खान को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ रहा है। इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एजुकेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी बायजू (Byju) के एड-टेक चीफ ने शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एक मिनट में दागेगा 750 गोलियाँ, ऊँचाई वाले स्थानों पर दुश्मन की खैर नहीं: जानें 5800 किलो के स्वदेशी ‘प्रचंड’ के बारे में, जो...

'प्रचंड' चॉपर दुश्मनों के लड़ाकू विमानों को ध्वस्त करने, आतंकवाद विरोधी अभियानों को अंजाम देने, कॉम्बैट सर्च और बचाव कार्यों में सक्षम हैं।

कॉन्ग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने भारत आए चीतों को बताया लंपी वायरस का कारण, नामीबिया को बताया ‘नाइजीरिया’: BJP नेता ने कहा – इनको...

महाराष्ट्र कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि देश में फैले हुए लंपी वायरस के लिए 'नाइजीरिया' से आए चीते जिम्मेदार हैं। हुई जगहँसाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
226,129FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe