Wednesday, June 12, 2024
Homeविविध विषयअन्यइतिहास लिखना है तो किसी को इतिहास बनाना पड़ेगा... 'राम' ने निभाया PM मोदी...

इतिहास लिखना है तो किसी को इतिहास बनाना पड़ेगा… ‘राम’ ने निभाया PM मोदी का किरदार, ‘Article 370’ में अरुण गोविल को देख खुश हुए लोग

अरुण गोविल ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि इस फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार वो अदा करेंगे। उन्होंने पहले डॉयलॉग लिखा, "पूरा का पूरा कश्मीर, भारत देश का हिस्सा था, है और रहेगा।

‘आर्टिकल 370’ पर फिल्म आने वाली है। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि जम्मू-कश्मीर के हालात सुधारने के लिए क्या-क्या कदम उठाए गए। इस फिल्म में जहाँ एक्ट्रेस के तौर पर यामी गौतम दिख रही हैं। वहीं सबसे अहम रोल में यहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी किरदार होगा, जिसे निभाया है अरुण गोविल ने।

अरुण गोविल ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि इस फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार वो अदा करेंगे। उन्होंने पहले डॉयलॉग लिखा, “पूरा का पूरा कश्मीर, भारत देश का हिस्सा था, है और रहेगा। इसके बाद उन्होंने लिखा, “आर्टिकल 370 फिल्म जिसमें मैंने आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है। फिल्म 23 फरवरी को रिलीज हो रही है जरूर देखिएगा। जय श्रीराम।”

बता दें कि आर्टिकल 370 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में अरुण गोविल पीएम मोदी के किरदार में कुछ डॉयलॉग बोलते हैं। इसमें वो पुलवामा के बलिदानियों को नमन करने के दौरान कहते हैं- “इस कश्मीर ने बहुत पीड़ा झेली है। हम इसे इस हाल में नहीं छोड़ेंगे।” अगले डॉयलॉग में वो कहते हैं- “हम आर्टिकल 370 को खत्म करेंगे।” तीसरा डॉयलॉग है- “अगर हमें इतिहास लिखना है तो किसी न किसी को तो इतिहास बनाना पड़ेगा।”

इस ट्वीट पर लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। लोग उनका यह अवतार देख खुश हैं। सबका कहना है कि रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम के किरदार में अरुण गोविल को देखने के बाद लगा था कि अब वो किसी और कैरेक्टर में अच्छे नहीं लगेंगे लेकिन धीरे-धीरे यह सोच बदल गई। लोगों का कहना है कि अब तक सबसे सटीक अगर कोई नरेंद्र मोदी के कैरेक्टर में फिट बैठता दिख रहा है तो वो अरुण गोविल हैं।

गौरतलब है कि गुरुवार को आर्टिकल 370 फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। 23 फरवरी को फिल्म भी आएगी। फिल्म में यामी गौतम ने एक NIA अधिकारी का किरदार निभाया है। ये फिल्म जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के बढ़ने और फिर मोदी सरकार द्वारा अनुच्छेद-370 को निरस्त किए जाने के ऐतिहासिक फैसले पर केंद्रित है। यामी गौतम के पति आदित्य धर ने मोहन ठाकर के साथ मिल कर ‘आर्टिकल 370’ की कहानी लिखी है। फिल्म के ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लड़की हिंदू, सहेली मुस्लिम… कॉलेज में कहा, ‘इस्लाम सबसे अच्छा, छोड़ दो सनातन, अमीर कश्मीरी से कराऊँगी निकाह’: देहरादून के लॉ कॉलेज में The...

थर्ड ईयर की हिंदू लड़की पर 'इस्लाम' का बखान कर धर्म परिवर्तन के लिए प्रेरित किया गया और न मानने पर उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई।

जोशीमठ को मिली पौराणिक ‘ज्योतिर्मठ’ पहचान, कोश्याकुटोली बना श्री कैंची धाम : केंद्र की मंजूरी के बाद उत्तराखंड सरकार ने बदले 2 जगहों के...

ज्तोतिर्मठ आदि गुरु शंकराचार्य की तपोस्‍थली रही है। माना जाता है कि वो यहाँ आठवीं शताब्दी में आए थे और अमर कल्‍पवृक्ष के नीचे तपस्‍या के बाद उन्‍हें दिव्‍य ज्ञान ज्‍योति की प्राप्ति हुई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -