Sunday, May 19, 2024
Homeविविध विषयअन्यIPL से जुड़ेंगे दो और बॉलीवुड स्टार, रणवीर और दीपिका पादुकोण खरीद सकते हैं...

IPL से जुड़ेंगे दो और बॉलीवुड स्टार, रणवीर और दीपिका पादुकोण खरीद सकते हैं नई टीम: 25 अक्टूबर को दुबई में होगा फैसला

इससे पहले खबर आई कि अडानी ग्रुप और आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप आईपीएल 2022 की नई टीमों के लिए बोली लगाएँगे। तो वहीं अब दीपिका और रणवीर के भी टीम खरीदने की खबरें सामने आ रही है। आईपीएल की इन दो नई टीमों की तस्वीर 25 अक्टूबर को दुबई में साफ हो जाएगी।

साल 2022 में आईपीएल में 2 नई टीमें आएँगी और अभी से ही इसको लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं कि कौन से लोग इन नई टीमों का मालिकाना हक ले सकते हैं। इस सीजन आईपीएल में कुल 8 टीमों ने हिस्सा लिया था लेकिन अगले साल इस बढ़ाकर 10 कर दिया जाएगा। क्रिकेट और बॉलीवुड का जुड़ाव कोई नया नहीं है और खबरों की माने तो एक बार इस कड़ी में एक और नाम जुड़ सकता है।

इस दौरान नई टीम को खरीदने की दौड़ में कई बड़ी हस्तियों का नाम आगे आ रहा है और इसमें अब बॉलीवुड के स्टार कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ गया है। Outlook में छपी एक खबर के अनुसार ये कपल आईपीएल में एक टीम खरदीने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। हालाँकि कलाकारों की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन ऐसी खबरों से अटकलों का बाजार गर्म है।

इससे पहले खबर आई कि अडानी ग्रुप और आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप आईपीएल 2022 की नई टीमों के लिए बोली लगाएँगे। हालाँकि, अब इस रेस का दायरा बढ़ गया है क्‍योंकि रिपोर्ट्स मिली है कि इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल क्‍लब मैनचेस्‍टर यूनाइटेड के मालिकों ने भी टीम खरीदने में दिलचस्‍पी दिखाई है। तो वहीं अब दीपिका और रणवीर के भी टीम खरीदने की खबरें सामने आ रही है। आईपीएल की इन दो नई टीमों की तस्वीर 25 अक्टूबर को दुबई में साफ हो जाएगी। दो सबसे बड़ी बोली लगाने वालों को टीम के राइट्स मिलेंगे।

आईपीएल में पहले ही बॉलीवुड की हस्तियाँ मौजूद हैं। इनमें शाहरुख खान और जूही चावला कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं, जबकि प्रीति जिंटा पंजाब किंग्स की मालकिन हैं। ये आईपीएल की शुरूआत यानी साल 2008 से ही अपनी-अपनी टीमों के मालिकों में शुमार हैं।

इसके अलावा दीपिका पादुकोण का आईपीएल टीम खरीदना हैरानी भरा नहीं होगा क्‍योंकि उनका परिवार खेल पृष्‍ठभूमि का है। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का खेलों से नाता काफी गहरा है। उनके पिता प्रकाश पादुकोश बैडमिंटन के जाने-माने पूर्व खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप का खिताब भी अपने नाम किया हुआ है। रणवीर सिंह की अगर बात करें तो वह प्रसिद्ध बास्केटबॉल लीग (NBA) के ब्रैंड एम्बैसडर हैं इसके अलावा वह फुटबॉल में भी EPL की टीम से जुड़े हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का समापन हो चुका है। आईपीएल के 14वें सीजन में धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने विपक्षी टीमों को धूल चटाते हुए चौथी बार आईपीएल खिताब पर अपना कब्जा जमाया और अब बीसीसीआई आईपीएल 2021 के समापन के बाद अगले सीजन यानी की तैयारियों में जुट गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -