Tuesday, June 18, 2024
Homeदेश-समाजरमजान के महीने में हलीम को लेकर फिर भिड़े रोजाधारी, मारपीट की Video आई...

रमजान के महीने में हलीम को लेकर फिर भिड़े रोजाधारी, मारपीट की Video आई सामने: 1 महीने में हैदराबाद से दूसरा मामला

बताया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहा झगड़ा पैसे के लेनी-देनी पर शुरू हुआ। कथिततौर पर हलीम लेने के बाद ग्राहक ने पैसे नहीं चुकाए इसलिए रेस्टोरेंट मालिक भड़क गया। वहीं ग्राहक का कहना था कि वो पैसे दे चुका है।

रमजान के महीने में हैदराबाद में एक बार फिर हलीम के लिए हंगामा खड़ा हो गया। इस बार घटना मुर्शिदाबाद की है। सामने आई वीडियो में सड़क पर इकट्ठा भीड़ के बीच कुछ लोगों को लड़ाई करते देखा जा सकता है। वीडियो जगह-जगह वायरल है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, झगड़ा पैसे के लेनी-देनी पर शुरू हुआ। कथिततौर पर हलीम लेने के बाद ग्राहक ने पैसे नहीं चुकाए इसलिए रेस्टोरेंट मालिक भड़क गया। वहीं ग्राहक का कहना था कि वो पैसे दे चुका है। वीडियो में चलती सड़क पर कुछ टोपी पहने लोगों को एक दूसरे को मारते देखा जा सकता है।

बता दें कि रमजान के महीने में हैदराबाद से आई ये दूसरी घटना है जहाँ हलीम के लिए मारा-मारी देखी गई। इससे पहले मालकपेट शहर में एक होटल के बाहर बुरी तरह भीड़ हलीम के लिए लड़ाई लड़ते देखी गई थी।

वीडियो में दिख रहा था कि लोग एक दूसरे से धक्का-मुक्की कर रहे थे। बिगड़ते हालातों को देखते हुए पुलिस ने आकर स्थिति को संभाला तो लेकिन ये बेहद मुश्किल काम था। होटल/रेस्टोरेंट के बाहर फ्री हलीम के इंतजार में खड़ा कोई व्यक्ति वहाँ से हटने को तैयार नहीं था। ऐसे में पुलिस को लाठी चार्ज का भी सहारा लेना पड़ा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

तेजस्वी यादव के बगल में खड़े इस राजा को देखिए, वहीं के व्यवसायी को सुपारी देकर मरवाया जहाँ से माँ थी RJD उम्मीदवार: हत्या...

बिहार के पूर्णिया में 2 जून, 2024 को हुई एक व्यवसायी गोपाल यादुका की हत्या की सुपारी राजद नेता बीमा भारती के बेटे राजा ने दी थी।

चुनाव ब्रिटेन का और वोट ‘कश्मीर की आजादी’ के नाम पर माँग रहा सत्ताधारी दल का सांसद, हिंदू-भारत घृणा से भरा है चुनावी अभियान

कंजर्वेटिव पार्टी के नेता मार्को लोंगी ने पहले तो बकरीद की शुभकामनाएँ दी, उसके बाद भारत विरोधी आग उगलना शुरू किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -