Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयअन्यमॉडल तानिया सिंह सुसाइड केस में आईपीएल स्टार अभिषेक शर्मा से होगी पूछताछ, जानें-क्या...

मॉडल तानिया सिंह सुसाइड केस में आईपीएल स्टार अभिषेक शर्मा से होगी पूछताछ, जानें-क्या है पूरा विवाद और क्यों आया इस क्रिकेटर का नाम?

सूरत पुलिस अब मॉडल तान्या सिंह के फोन के कॉल डिटेल रिकॉर्ड और आईपी डिटेल रिकॉर्ड डेटा जुटाने में जुट गई है।मॉडल ने क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को व्हाट्सऐप चैट के जरिए तस्वीरें भेजी थी।

इंडियन प्रीमियर लीग की सनराइजर्स हैदराबाद टीम के हरफनमौला खिलाड़ी अभिषेक शर्मा (SRH Player Abhishek Sharma) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। सूरत पुलिस क्रिकेटर अभिषेक शर्मा से मॉडल तान्या सिंह डेथ केस में पूछताछ कर सकती है। पुलिस ने कहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी अभिषेक शर्मा की मॉडल तान्या सिंह के साथ दोस्ती थी।

सूरत पुलिस के मुताबिक, तान्या सिंह के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। इसकी वजह से ही यह संदेह पैदा हुआ कि क्या वाकई मॉडल ने खुदकुशी की है। पुलिस अब मॉडल तान्या सिंह की मौत की गुत्थी सुलझाने की कोशिशों में जुटी हुई है। सूरत के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर वीआर मल्होत्रा ने कहा कि हमें अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक क्रिकेटर अभिषेक शर्मा की मृत मॉडल से दोस्ती थी। जाँच के बाद इसके बारे में और जानकारियाँ सामने आएँगी।

कॉल और डेटा रिकॉर्ड जुटा रही पुलिस

जानकारी के मुताबिक, सूरत पुलिस अब मॉडल तान्या सिंह के फोन के कॉल डिटेल रिकॉर्ड और आईपी डिटेल रिकॉर्ड डेटा जुटाने में जुट गई है। शुरुआती जाँच में पता चला है कि मॉडल ने क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को व्हाट्सऐप चैट के जरिए तस्वीरें भेजी थी। हालाँकि, इसका अभिषेक शर्मा ने इसका जवाब नहीं दिया था। एसीपी मल्होत्रा ने कहा कि जाँच के बाद हम ऐसे लोगों को पूछताछ के लिए तलब कर सकते हैं जिनका नाम इस मामले में सामने आएगा।

बता दें कि मॉडल तानिया सिंह ने सूरत के वेसू रोड पर हैप्पी एलिगेंस अपार्टमेंट में 19 फरवरी को आत्महत्या की थी। पुलिस अभिषेक और तानिया के रिश्ते के बारे में जानना चाहती है।

हैदराबाद ने साल 2022 में मोटी रकम देकर अभिषेक को खरीदा

अभिषेक शर्मा की कप्तानी में भारत की अंडर 19 क्रिकेट टीम ने एशिया कप जीता था। इसके बाद उन्हें पृथ्वी शॉ की कप्तानी वाली अंडर 19 विश्वकप टीम में जगह मिली, जिसमें उन्होंने शानदार खेल दिखाया था। उस टीम ने अंडर 19 वर्ल्ड कप जीता था। साल 2018 के आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (तब डेयरडेविल्स) ने अभिषेक शर्मा को 55 लाख रुपए में अपने साथ जोड़ा था, झिसके बाद वो सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ गए। साल 2022 में सनराइजर्स ने मेगा नीलामी में उन्हें 6.5 करोड़ रुपए में खरीदा।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -