Tuesday, May 21, 2024
Homeविविध विषयअन्यकभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं जैकलीन फर्नांडीस, सलमान खान ने भी बनाई दूरी:...

कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं जैकलीन फर्नांडीस, सलमान खान ने भी बनाई दूरी: रिपोर्ट, DA-BANGG टूर से बाहर किए जाने की अटकलें

'द-बंग' कॉन्सर्ट के लिए रियाद जाने वालों में सलमान के जीजा आयुष शर्मा, प्रभुदेवा, सुनील ग्रोवर, शिल्पा शेट्टी सहित कई लोग शामिल हैं। इसी लिस्ट में कुछ समय तक जैकलीन भी थीं। मगर, अब उनका नाम लिस्ट से हटाने पर विचार हो रहा है।

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बुरी तरह फँसी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के ऊपर एक ओर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है और दूसरी ओर अभिनेत्री के करीबियों ने उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी है। इस सूची में सबसे मशहूर नाम सलमान खान का है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि जैकलीन जल्द गिरफ्तार हो सकती हैं। वहीं इन खबरों के बीच ये बात भी सामने आई है कि सलमान ने कॉन्ट्रोवर्सी से बचने के लिए उन्हें एक कॉन्सर्ट टूर से दूर रखने का मन बनाया है।

पिछले लॉकडाउन में जब सलमान खान के फार्महाउस पर जैकलीन दिखीं, तो ऐसा माना गया कि दोनों में काफी करीबियाँ है। हालाँकि, इस मनी लॉन्ड्रिंग के पूरे मामले के सामने आने के बाद सलमान ने मदद करना तो दूर, जैकलीन से दूरी बनानी शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने ‘द-बंग (DA-BANGG)’ के कॉन्सर्ट से जैकलीन को हटाने का मन बनाया है। संभव है कि जैकलीन की जगह डेजी शाह को मिले।

बॉलीवुड हंगामा द्वारा दी गई इस जानकारी पर फिलहाल डेजी ने कहा है कि उन्हें इसके बारे में मालूम नहीं हैं। वहीं जो लोग द-बंग कॉन्सर्ट के लिए रियाद जा रहे हैं। उसमें सलमान के जीजा आयुष शर्मा, प्रभुदेवा, सुनील ग्रोवर, शिल्पा शेट्टी सहित कई लोग शामिल हैं। इसी लिस्ट में कुछ समय तक जैकलीन भी थीं। मगर, अब उनका नाम लिस्ट से हटाने पर विचार हो रहा है।

वहीं जाँच एजेंसियाँ भी जैकलीन पर नजर बनाए हुए हैं। रविवार को भी जैकलीन एक शो के लिए विदेश जा रही थीं। सारी तैयारी करने के बाद जब वह एयरपोर्ट पहुँचीं तो अधिकारियों ने उन्हें रोक दिया। एय़रपोर्ट अथॉरिटी ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उनके खिलाफ निकाले गए लुकआउट सर्कुलर के बारे में उन्हें बताया। इसके साथ ही इसकी जानकारी ईडी के अधिकारियों को भी दी। 

बता दें कि इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर मामले में पूछताछ के लिए कई बार बुलाया था। जैकलीन समन के बावजूद ईडी के समक्ष कई बार पेश नहीं हुई थीं। इसके बाद ईडी ने जैकलीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करते हुए कहा था कि जब तक इस मामले की जाँच जारी है, तब तक जैकलीन देश से बाहर नहीं जा सकती हैं। इस केस में ईडी जैकलीन से लगभग 7 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है।

इसी मामले में ईडी ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में 7,000 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। इसमें सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी मारिया पॉल समेत 6 लोगों को आरोपित बनाया है। जाँच एजेंसी ने चार्जशीट में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन और नोरा फतेही का नाम भी शामिल किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को 10 करोड़ रुपए के तोहफे दिए थे। इनमें 52 लाख रुपए का घोड़ा और 9 लाख रुपए कीमत वाली एक पर्शियन बिल्‍ली शामिल है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K के बारामुला में टूट गया पिछले 40 साल का रिकॉर्ड, पश्चिम बंगाल में सर्वाधिक 73% मतदान: 5वें चरण में भी महाराष्ट्र में फीका-फीका...

पश्चिम बंगाल 73% पोलिंग के साथ सबसे आगे है, वहीं इसके बाद 67.15% के साथ लद्दाख का स्थान रहा। झारखंड में 63%, ओडिशा में 60.72%, उत्तर प्रदेश में 57.79% और जम्मू कश्मीर में 54.67% मतदाताओं ने वोट डाले।

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -