Monday, November 29, 2021
Homeविविध विषयअन्यबस एक बार लिया जेठालाल का नाम और हो गई फॉलोवर्स की बौछार: स्पेनिश...

बस एक बार लिया जेठालाल का नाम और हो गई फॉलोवर्स की बौछार: स्पेनिश पत्रकार ने ट्वीट कर दी जानकारी

एक ट्वीट के बाद स्पेनिश पत्रकार के ऊपर धड़ाधड फॉलोवर्स की बौछार हुई। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट करके जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि सिर्फ जेठालाल को एक बार मेंशन किया और 200 फॉलोवर्स मिल गए।

एक दशक से ज्यादा हो गया है मगर सब टीवी पर प्रसारित होने वाला ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अब भी वो शो है जिसका क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। हाल में इस शो और इसके कैरेक्टर जेठालाल की पॉपुलेरिटी का अंदाजा एक स्पेनिश चेस पत्रकार डेविड लाडा (David Llada) को हुआ जिन्हें सिर्फ जेठालाल का एक मीम शेयर कर देने पर 200 फॉलोवर ट्विटर पर मिले।

दरअसल 21 नवंबर को लाडा ने अमेरिकी शतरंज खिलाड़ी लेवॉन एरोनियन का इंस्टाग्राम पोस्ट ट्विटर पर ट्वीट किया। इस पोस्ट में लेवॉन ने खुद को जेठालाल की तस्वीर जैसा पोज किया था। साइड में जेठालाल ने एक कलरपुर शर्ट पहनी थी जिसमें फैंसी प्रिंट का काम था।

लेवॉन ने पोस्ट में लिखा था कि कैसे उनकी गर्लफ्रेंड उनके ऊपर मीम बनाती है जब वो खेलने में व्यस्त होते हैं। लाडा ने इसी पोस्ट को ट्वीट किया और उसपर लिखा कि जेठालाल की फैंसी शर्ट ज्यादा अच्छी है।

इस ट्वीट के बाद स्पेनिश पत्रकार के ऊपर धड़ाधड फॉलोवर्स की बौछार हुई। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट करके जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि सिर्फ जेठालाल को एक बार मेंशन किया और 200 फॉलोवर्स मिल गए।

यहाँ बता दें कि जेठालाल गडा एक मशहूर टेलिवीजन सीरिज तारक मेहता का उलटा चश्मा का किरदार है। दिलीप जोशी इस किरदार को निभाते हैं। ये शो साप्ताहिक कॉलम ‘दुनिया का ऊंचा चश्मा’ पर आधारित है जिसे चित्रलेखा नामक मैग्जीन में प्रकाशित किया जाता था। ये शो मुंबई गोकुलधाम में एक काल्पनिक आवासीय समाज पर आधारित है। यहाँ जेठालाल गडा अपने परिवार के साथ रहता है। जिसके ईर्द-गिर्द समाज के हर वर्ग के लोग हैं। इसमें हँसी-मजाक के साथ समाज में रहने के तौर-तरीके, एकजुटता, आपसी प्यार, पड़ोसियों से छेड़छाड़ जैसी थीम हर एपिसोड का मुख्य केंद्र में रहती है। 

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘UPTET के अभ्यर्थियों को सड़क पर गुजारनी पड़ी जाड़े की रात, परीक्षा हो गई रद्द’: जानिए सोशल मीडिया पर चल रहे प्रोपेगंडा का सच

एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि ये उत्तर प्रदेश में UPTET की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की तस्वीर है।

बेचारा लोकतंत्र! विपक्ष के मन का हुआ तो मजबूत वर्ना सीधे हत्या: नारे, निलंबन के बीच हंगामेदार रहा वार्म अप सेशन

संसद में परंपरा के अनुरूप आचरण न करने से लोकतंत्र मजबूत होता है और उस आचरण के लिए निलंबन पर लोकतंत्र की हत्या हो जाती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,506FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe