Sunday, July 3, 2022
Homeविविध विषयअन्यभीड़ देख KK ने कार से उतरने से किया मना, लाइट भी बंद करने...

भीड़ देख KK ने कार से उतरने से किया मना, लाइट भी बंद करने को कहा: कोलकाता पुलिस ने हर दावे से झाड़ा पल्ला, कहा- AC चालू था

कोलकाता पुलिस ने आयोजन स्थल पर भगदड़ जैसी स्थिति से इनकार किया है। कोलकाता के पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल ने कहा, "उस दिन वहाँ पर तैनात हमारे पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि वहाँ भगदड़ जैसी कोई स्थिति नहीं थी। आयोजकों ने कभी भी हमें इस तरह की कोई सूचना नहीं दी।"

मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ केके (singer KK) की मौत 31 मई 2022 की रात को हुई, लेकिन इस मामले में नित नए खुलासे हो रहे हैं। कोलकाता के नजरूल सभागार में 31 मई को केके के साथ प्रस्तुति देने वाली सुभलक्ष्मी डे ने खुलासा किया है कि कार्यक्रम स्थल के बाहर भीड़ को देखकर दिवंगत गायक ने अपनी कार से बाहर आने से इनकार कर दिया था।

सुभलक्ष्मी के मुताबिक, शो से पहले वो ग्रीन रूम में केके से मिली थीं। इस दौरान वो बिल्कुल ठीक थे। दोनों ने सेल्फी भी ली थी। महिला सिंगर ने कहा, “केके के आने के वक्त ऑडिटोरियम के बाहर काफी भीड़ थी। केके शाम 5.30 बजे वहाँ पहुँचे थे। भीड़ को देखकर उन्होंने यहाँ तक कह दिया था कि अगर आयोजक भीड़ को क्लियर नहीं कर पाए तो वे अपनी कार से बाहर ही नहीं आएँगे।”

सिंगर ने कहा कि जब हाल में भीड़-भाड़ होती है तो पसीना आना आम बात होती है। अपने परफॉर्मेंस के दौरान केके ने आयोजकों से एक बार लाइट को बंद करने के लिए भी कहा था।

कुछ और ही कह रही कोलकाता पुलिस

हालाँकि, कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने आयोजन स्थल पर भगदड़ जैसी स्थिति से इनकार किया है। कोलकाता के पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल ने कहा, “उस दिन वहाँ पर तैनात हमारे पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि वहाँ भगदड़ जैसी कोई स्थिति नहीं थी। आयोजकों ने कभी भी हमें इस तरह की कोई सूचना नहीं दी।”

उन्होंने आगे कहा, “केके 6:22 बजे पहुँचे और 7:05 पर अपना शो शुरू किया। मुझे नहीं लगता कि वहाँ किसी भी समय भीड़ थी। उनके आने से पहले हमारे पास पर्याप्त पुलिस व्यवस्था थी। हमारे पास दिखाने के लिए इसके विजुअल्स हैं कि वहाँ पर भीड़ नहीं थी। हमारी जानकारी के मुताबिक, एसी भी काम कर रहा था।”

जबकि, ऐसी कई खबरें सामने आ चुकी हैं कि भीड़ से बरे बंद ऑडिटोरियम में किसी एसी का इंतजाम नहीं था। केके ने इसे लेकर शिकायत भी की थी। मगर फिर भी कार्यक्रम प्रबंधकों ने इंतजाम नहीं किया। इसके वीडियोज भी सामने आए थे, जिसमें केके बार-बार टॉवेल से पसीना पोछ रहे थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान ने यश रस्तोगी को मार डाला, शव टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंक दिया: मेरठ पुलिस बोली – ब्लैकमेल...

यूपी के मेरठ में LLB छात्र यश रस्तोगी की गला दबा कर और चाकुओं से वार कर के हत्या कर दी गई। दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान गिरफ्तार।

भाजपा MLA राहुल नार्वेकर बने महाराष्ट्र के नए स्पीकर, मिले 164 मत: ‘जय श्रीराम, जय शिवाजी’ के नारों से गूँजा सदन

महाराष्ट्र विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र में भाजपा के विधायक राहुल नार्वेकर को सदन का स्पीकर चुना गया है। उन्हें 164 मत मिले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe