Sunday, May 19, 2024
Homeविविध विषयअन्य'मैं आमिर खान की अम्मी नहीं हूँ, लाल सिंह चड्ढा की माँ बनी हूँ;'...

‘मैं आमिर खान की अम्मी नहीं हूँ, लाल सिंह चड्ढा की माँ बनी हूँ;’ 40 साल की मोना सिंह के ‘किरदार’ पर उठ रहे थे सवाल, अब आया जवाब

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान की माँ का किरदार निभाने वाली मोना सिंह की उम्र को लेकर तमाम सवाल हो रहे थे। लेकिन मोना का कहना है कि वो इस बात को लेकर कॉन्फिडेंट थीं कि अगर कोई फिल्म देखेगा तो उनकी उम्र पर सवाल नहीं उठाएगा।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म में आमिर खान की माँ का किरदार निभाने वाली मोना सिंह से बीते दिनों उनके कैरेक्टर को लेकर काफी सवाल हुए। पूछा गया कि आखिर उन्होंने आमिर की माँ का रोल क्यों निभाया। दोनों में तो 17 साल उम्र का फर्क है। अब इन्हीं सवालों पर मोना सिंह ने अपना जवाब दिया है।

40 वर्षीय अभिनेत्री ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि उन्होंने फिल्म में आमिर खान की अम्मी का रोल नहीं निभाया। वह लाल सिंह चड्ढा की माँ बनी हैं। उन्होंने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा,

“इस पर पूरी बहस चल रही थी। मैं इसके बारे में पहले बात नहीं कर रही थी। क्योंकि मैं चाहती थी कि लोग इस फिल्म को देखें। मैं एक एक्टर हूँ और मैं आमिर खान की अम्मी का रोल नहीं निभा रही। मैं लाल सिंह चड्ढा की माँ बनी हूँ। ये कोई आमिर खान कि बायोपिक नहीं है कि वो 57 के हैं और मैं 40 की हूँ, फिर भी उनकी माँ बन रही हूँ। ये गलत है। सच कहूँ तो ये सब मेरे दिमाग में आया तक नहीं। मैं बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट थी कि ज्यादातर लोग मेरी फिल्म देखने के बाद मेरी उम्र पर सवाल नहीं करेंगे।”

मोना सिंह ने बताया, “मेरे परिवार को मुझ पर गर्व है। मैं अपने माता-पिता और पति को स्क्रीनिंग पर लेकर गई थी तो वो रोना नहीं बंद कर रहे थे। ये इस फिल्म ने किया है। आप जब रोने वाले होते हैं तो आपको हँसाती हैं। ऐसा फिल्मों को देखने के समय बहुत कम होता है। मुझे लगता है आखिरी बार ऐसा थ्री इडियट्स के समय हुआ था।” मोना ने बताया कि वो अलग अलग प्रकार के रोल करना चाहती हैं और उम्मीद करती हैं कि उन्हें वैसे रोल मिलें।

लाल सिंह चड्ढा के बुरे हाल

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म अपनी रिलीज से पहले से ही बॉयकॉट के कारण काफी चर्चा में रही है। लोग इस फिल्म पर बात जरूर कर रहे हैं लेकिन इसे देखने नहीं जा रहे। शुक्रवार को फिल्म का व्यवसाय 6.50-7.00 करोड़ रुपए के बीच सिमट रह गया, जबकि पहले दिन लाल सिंह चड्ढा का व्यवसाय 12 करोड़ रुपए था। इस तरह पहले दिन की अपेक्षा दूसरे दिन के व्यवसाय में 40 प्रतिशत से अधिक की गिरावट देखी गई।

थियेटर में लोगों की अनुपस्थिति को देखते हुए देश भर के कई सिनेमाघर के मालिकों ने शुक्रवार के लिए इसके 1300 शो को रद्द कर दिया था। वहीं, फिल्म रिलीज के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को दोपहर से पहले वाले कई शो में दर्शक नहीं जुटे। पहले दिन कुछ ऐसे भी शो रहे जिन में सिर्फ 10-12 दर्शक ही फिल्म देखने पहुँचे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

120 लोगों की हुई घर-वापसी, छत्तीसगढ़ में ‘श्री वनवासी राम कथा’ में जुटी श्रद्धालुओं की भारी भीड़: जशपुर राजघराने के लाल ने पाँव पखार...

प्रबल प्रताप सिंह जूदेव द्वारा मुख्य अतिथि के रूप में 50 परिवारों की घर-वापसी का कार्यक्रम कराया गया। उन्होंने इन लोगों के पाँव भी पखारे।

निशा हुईं राधिका, निदा बनीं निधि: 2 मुस्लिम लड़कियों की घरवापसी, हिन्दू युवकों से विवाह – एक की शादी के बाद धमकी, दूसरी का...

UP के बरेली और सीतापुर में 2 मुस्लिम लड़कियों ने घर वापसी कर हिन्दू युवकों से किया विवाह। निशा बनीं राधिका और निदा हुईं निधि।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -