Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयअन्य'सायना ने देश के लिए मेडल जीता... सिद्धार्थ ने क्या किया': बेटी पर आपत्तिजनक...

‘सायना ने देश के लिए मेडल जीता… सिद्धार्थ ने क्या किया’: बेटी पर आपत्तिजनक कमेंट के बाद हरवीर सिंह नेहवाल का सवाल

हरवीर सिंह नेहवाल ने एक्टर पर निशाना साधते हुए सीधा सवाल किया कि जिस समय सायना देश के लिए बैडमिंटन कोर्ट में मेडल जीत रही थीं, उस समय एक्टर की ओर से देश के लिए क्या योगदान दिया जा रहा था।

सायना नेहवाल पर आपत्तिजनक कमेंट करके एक्टर सिद्धार्थ ने जो अपनी भद्द पिटवाई है उसके बाद अब सायना नेहवाल के पिता ने भी इस मामले पर बयान जारी किया है। टाइम्स नाऊ से बात करते हुए हरवीर सिंह नेहवाल ने एक्टर पर निशाना साधते हुए सीधा सवाल किया कि जिस समय सायना देश के लिए बैडमिंटन कोर्ट में मेडल जीत रही थीं, उस समय एक्टर की ओर से देश के लिए क्या योगदान दिया जा रहा था।

उन्होंने कहा, “मुझे बहुत बुरा लगा जब उसने मेरी बेटी के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया। उसने (सिद्धार्थ ने) देश के लिए क्या किया है। मेरी बेटी ने मेडल जीते। भारत का नाम रौशन किया।” वह कहते हैं, “मैंने हमेशा विश्वास किया कि भारत एक महान समाज है और सायना के पास पत्रकारों का व खेल हस्तियों का समर्थन है क्योंकि ये लोग जानते हैं कि एक खिलाड़ी किस संघर्ष से गुजरता है।”

बता दें कि सायना नेहवाल पर कमेंट करने के कारण जगह-जगह सिद्धार्थ की बेईज्जती हो रही है। हाल में पूर्व खेल मंत्री किरण रिजिजू ने सायना के बचाव में उन्हें एक ओलंपिक मेडलिस्ट होने के अलावा एक राष्ट्रवादी करार दिया। सिद्धार्थ के लिए उन्होंने कहा कि ऐसे घटिया कमेंट करना वो भी ऐसी महान शख्सियत पर सिर्फ नीच मानसिकता को दर्शाता है।

नेहवाल के अपमान के बाद उनके समर्थन में सदगुरु ने भी बयान दिया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “सायना नेहवाल राष्ट्र का सम्मान हैं। बेहद घटिया और घिनौना, हम सार्वजनिक बातचीत को किस स्तर तक ले जा रहे हैं।”

बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ की भद्दी टिप्पणी पर सायना ने खुद सीएनएन से बातचीत में कहा था, “मुझे नहीं पता कि सिद्धार्थ का क्या कहना था। मैं उसे एक्टर के तौर पर पसंद करती थी। लेकिन ये अच्छा नहीं था। वो अपनी बात को अच्छे शब्दों के साथ भी बता सकता था। मगर ये ट्विटर है मुझे लगता है कि यहाँ ऐसे शब्द और कमेंट से ही नोटिस होते हैं लोग। राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस संबंध में पुलिस और ट्विटर को नोटिस भेजा है।” 

उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ ने सायना नेहवाल के लिए किए गए अपने ट्वीट में सेक्सुअल टिप्पणी कर उनका मजाक उड़ाया था। पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब सायना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के बाद अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया और घटना की निंदा की। इसी ट्वीट पर सिद्धार्थ ने उन्हें लिखा, “दुनिया की छोटी कॉक चैंपियन…ईश्वर का शुक्र है हमारे पास भारत के रक्षक हैं।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गया में विष्णुपद मंदिर, बोधगया महाबोधि मंदिर कॉरिडोर: काशी विश्वनाथ के जैसा बजट, बिहार से लेकर उड़ीसा तक टूरिज्म पर बड़े ऐलान

केंद्रीय वित्त मंत्री ने कहा, "मैं प्रस्ताव करती हूँ कि बिहार में राजगीर और नालंदा के लिए एक व्यापक विकास पहल की जाएगी। हम ओडिशा में पर्यटन को बढ़ावा देंगे।"

₹3 लाख तक की आय पर 0% टैक्स, स्टैंडर्ड डिडक्शन ₹50000 से ₹75000 हुआ: जानिए करदाताओं के लिए बजट 2024 में क्या-क्या, TDS भरने...

3 लाख रुपए तक की आय पर 0%, 7 लाख तय की आय पर 5%, 10 लाख तक की आय पर 10%, 12 लाख तक की आय पर 15%, 15 लाख तक की आय पर 20% और इससे ऊपर की आय पर 30% टैक्स लगेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -