Thursday, May 30, 2024

विषय

Saina Nehwal

सायना नेहवाल पर सेक्सुअल कमेंट कर माफी माँगने के बाद भी सिद्धार्थ की कम नहीं हो रही मुश्किलें, चेन्नई पुलिस ने पूछताछ के लिए...

एक्टर सिद्धार्थ सूर्यनारायण ने बैडमिंटन चैम्पियन पर सायना नेहवाल पर अश्लील टिप्पणी करते हुए उन्हें शटल कॉक चैम्पियन कहा था।

अभिनेता सिद्धार्थ पर अब हैदराबाद में FIR दर्ज: PM मोदी का सपोर्ट करने पर सायना नेहवाल पर किया था आपत्तिजनक कमेंट

सायना नेहवाल पर आपत्तिजनक कमेंट करने को लेकर एक्टर सिद्धार्थ सूर्यनारायण के खिलाफ हैदराबाद में FIR दर्ज करवाई गई है।

‘मैं हैरान थी, भगवान उसका भला करें’: सिद्धार्थ के माफीनामे पर बोलीं सायना नेहवाल- महिलाओं को ऐसे नहीं कर सकते टारगेट

"मुझे यह भी नहीं पता कि यह मामला इतना वायरल क्यों हो गया? ट्विटर पर खुद को ट्रेंड करते देख मैं हैरान रह गई। खुशी है कि सिद्धार्थ ने माफी माँगी।"

सिद्धार्थ ने अपने घटिया कमेंट को ‘जोक’ बता सायना नेहवाल से माँगी माफी, कहा- मैं कट्टर नारीवादी… आप मेरी चैंपियन

सायना नेहवाल से ऑनलाइन बेहूदगी करने के बाद एक्टर सिद्धार्थ ने उनसे माफी माँगी है। अपने माफी पत्र में सिद्धार्थ ने ओछी टिप्पणी को 'मजाक' कहा है।

‘कई बार महिलाओं पर की गलत टिप्पणी’: सिद्धार्थ के खिलाफ NCW ने तमिलनाडु DGP को दिया निर्देश, सायना नेहवाल को बनाया था निशाना

NCW अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि सिद्धार्थ ने अक्सर महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणियाँ की हैं। सायना नेहवाल और एक महिला एंकर को बनाया था निशाना।

‘सायना ने देश के लिए मेडल जीता… सिद्धार्थ ने क्या किया’: बेटी पर आपत्तिजनक कमेंट के बाद हरवीर सिंह नेहवाल का सवाल

सायना नेहवाल के अपमान के बाद उनके समर्थन में सदगुरु ने भी बयान दिया है। उन्होंने सिद्धार्थ के ट्वीट को बेहद घटिया और घिनौना कहा।

‘सिद्धार्थ पर दर्ज करें FIR, फौरन अकाउंट ब्लॉक करे ट्विटर’: सायना नेहवाल पर आपत्तिजनक कमेंट को लेकर NCW सख्त, उद्धव की पुलिस सुस्त

एक्टर सिद्धार्थ ने सायना नेहवाल के ऊपर भद्दी टिप्पणी की थी जिसके बाद NCW ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए डीजीपी महाराष्ट्र को पत्र लिखा।

इधर बुल्ली बाई पर रोना, उधर स्टार शटलर सायना नेहवाल पर सेक्सुअल कमेंट: एक्टर सिद्धार्थ को ‘घटिया’ ट्ववीट पर नेटिजन्स ने लगाई लताड़

सिद्धार्थ ने सायना पर सेक्सुअल टिप्पणी करते हुए उनका न सिर्फ मजाक उड़ाया बल्कि उनके खेल का भी उपहास उड़ाने का प्रयास किया।

BJP में स्टार शटलर साइना नेहवाल, दिल्ली के चुनावी प्रचार में उतार सकती है पार्टी

साइना ने बहन चन्द्रांशु के साथ भाजपा ज्वाइन की है। हरियाणा में जन्मीं साइना कॉमनवेल्थ गेम्स से लेकर ओलम्पिक तक अपनी प्रतिभा का परचम लहरा चुकी हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें