Friday, January 27, 2023
Homeविविध विषयअन्यगाय से बिछड़ना नहीं हुआ बर्दाश्त, एक किलोमीटर तक गाड़ी के पीछे भागता रहा...

गाय से बिछड़ना नहीं हुआ बर्दाश्त, एक किलोमीटर तक गाड़ी के पीछे भागता रहा सांड: Video हुआ Viral

कौन कहता है जानवर आपस में प्यार नहीं करते? गाय लक्ष्मी और सांड मंजामलई का प्यार इसका उदाहरण है। जब मालिक ने गाय लक्ष्मी को बेचा और उसे गाड़ी में चढ़ाकर ले जाया जाने लगा तो सांड ने एक किलोमीटर तक दौड़ कर...

तमिलनाडु के मदुरई में एक दिल छू जाने वाली घटना सामने आई है। वहाँ सांड और गाय की दोस्ती का एक अनोखा नजारा उस समय देखने को मिला, जब गाय को गाड़ी में बैठाकर सांड से दूर किया जाने लगा। अपने पास से गाय को दूर जाता देख सांड ने गाड़ी का करीब 1 किलोमीटर तक भागकर पीछा किया और फिर गाड़ी रुकवा कर गाय को देखता रहा।

इस घटना की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि सांड लॉरी के पीछे-पीछे भाग रहा है और फिर बाद में गाड़ी रुकवा कर अपना सिर चिपका कर गाड़ी से खड़ा हो गया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांड गाड़ी के आगे पीछे घूम रहा है और सिर्फ़ गाय को ही देख रहा है। गाय और सांड के बीच इस गहरे रिश्ते को देखकर दोनों को वापस मिलवा दिया गया है और उन्हें माला पहना कर उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना 14 जुलाई 2020 को पालमेडु की है। यहाँ चाय की दुकान चलाने वाले मुनियांदिराजा अपनी एक गाय लक्ष्मी और सांड मंजामलई का पालन पोषण करते हैं। वे इस घटना पर बताते हैं कि उन्होंने जब अपनी गाय लक्ष्मी को बेचा तो उसे गाड़ी में चढ़ाकर ले जाया जाने लगा। लेकिन सांड को अलग होने का दर्द बर्दाश्त नहीं हुआ। उसने उस गाड़ी का एक किलोमीटर तक पीछा किया और रोकने का प्रयास किया।

इस घटना को देखकर तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री के बेटे जयप्रदीप ने गाय को वापस से पैसे देकर खरीदा और मंदिर में दान करके वापस से उसे सांड से मिलवा दिया। अब इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोगों का कहना है कि कौन कहता है जानवर आपस में प्यार नहीं करते।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सुरक्षा में सेंधमारी का दावा कर राहुल गाँधी ने यात्रा रोकी, J&K पुलिस ने बताया- पूरी थी तैयारी, 1 किमी चलकर बिना बताए बंद...

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि यात्रा रोकने से पहले पुलिस से बातचीत नहीं की गई। राहुल गाँधी की सुरक्षा में किसी प्रकार की चूक नहीं हुई।

कोरोना वायरस को और खतरनाक बना रही Pfizer, ताकि बेच सके ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन: स्टिंग से खुलासा, संक्रमण को दुधारू गाय मान रही...

फाइजर के निदेशक जॉर्डन वॉकर ने कहा कि जो सरकारी कर्मचारी आज दवाओं की जाँच और समीक्षा कर रहे हैं, वे कल कंपनी ज्वॉइन कर लेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
242,689FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe