Thursday, September 23, 2021
Homeविविध विषयअन्य'बहुत ही नीच और घटिया है... मरता रहेगा तो साइड से निकल लूँगी': सिद्धार्थ...

‘बहुत ही नीच और घटिया है… मरता रहेगा तो साइड से निकल लूँगी’: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद ‘टूटा दिल’, उनके घर भी पहुँची

रश्मि ने सिद्धार्थ के लिए कहा था, “वो इंसान बहुत ही नीच और घटिया है। वो ऐसा एक्टर है … मरता पड़ा रहेगा ना, पानी का ग्लास रख के साइड से निकाल लूँगी। मैं देखूँ भी नहीं। इतना उस लेवल पर कर दिया था।”

सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन के बाद टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर दूसरा कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। वहीं वरुण धवन, आसिम रियाज जैसे जाने-माने चेहरे उनके घर भी पहुँचे हैं। इन्हीं लोगों की लिस्ट में रश्मि देसाई का भी नाम है। रश्मि को कल शाम सिद्धार्थ के घर जाते देखा गया। इसके बाद से ही उनका और सिद्धार्थ के बीच हुआ वाकया याद किया जा रहा है।

रश्मि देसाई किसी समय में सिद्धार्थ के साथ टीवी सीरियल्स में काम करती थीं। इस बीच इनके रिश्ते की बातें भी मीडिया में सामने आईं। लेकिन बाद में पता चला कि इस रिश्ते में खटास आ गई है। 2019 में जब बिग बॉस-13 में दोनों का एक दूसरे से आमना-सामना हुआ तो इस खटास का बुरा रूप दुनिया को देखने को मिला। दोनों के झगड़ों ने बिग-बॉस को खूब टीआरपी दिलाई।

उसी दौरान एक टास्क हुआ जिसमें एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी को अपने शो में अन्य प्रतिभागियों से बात करनी थी। ऐसे में जब देवोलीना ने रश्मि से पूछा कि उनके और शुक्ला के बीच क्या हुआ है, तो रश्मि ने जवाब दिया, “वो इंसान बहुत ही नीच और घटिया है। वो ऐसा एक्टर है … मरता पड़ा रहेगा ना, पानी का ग्लास रख के साइड से निकल लूँगी। मैं देखूँ भी नहीं। इतना उस लेवल पर कर दिया था।”

गौरतलब है कि 2 सितंबर को सुबह 10:30 बजे सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आई थी। इसके बाद उनका कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ और आज 11 बजे उनका शव परिजनों को सौंपा जाएगा। इसके बाद आज ही उनका अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज की विधि के अनुसार होगा। मुंबई पुलिस ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी माता, बहन और जीजा का बयान दर्ज किया है। कल सुबह वही लोग सिद्धार्थ को बेहोशी की हालत में लेकर कूपर हॉस्पिटल आए थे।

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने एक रात पहले कोई दवाई खाई थी। ये दवाई किस चीज की थी, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम के बाद ही सिद्धार्थ की मौत की वजह पता चलेगी। शरीर पर अभी तक कोई बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुजरात के दुष्प्रचार में तल्लीन कॉन्ग्रेस क्या केरल पर पूछती है कोई सवाल, क्यों अंग विशेष में छिपा कर आता है सोना?

मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स की बरामदगी को लेकर कॉन्ग्रेस पार्टी ने जो दुष्प्रचार किया, वह लगभग ढाई दशक से गुजरात के विरुद्ध चल रहे दुष्प्रचार का सबसे नया संस्करण है।

‘मुंबई डायरीज 26/11’: Amazon Prime पर इस्लामिक आतंकवाद को क्लीन चिट देने, हिन्दुओं को बुरा दिखाने का एक और प्रयास

26/11 हमले को Amazon Prime की वेब सीरीज में मु​सलमानों का महिमामंडन किया गया है। इसमें बताया गया है कि इस्लाम बुरा नहीं है। यह शांति और सहिष्णुता का धर्म है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,782FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe