Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजभाई-बहन ने साथ देखा पोर्न, फिर सेक्स की कोशिश: 13 साल के भाई पर...

भाई-बहन ने साथ देखा पोर्न, फिर सेक्स की कोशिश: 13 साल के भाई पर 15 साल की बहन से रेप का केस, प्रेग्नेंट होने पर खुला मामला

लड़की ने बताया कि उसने और उसके भाई ने दोनों ने साथ में मिलकर पोर्न देखा था, इसके बाद दोनों ने सेक्स की कोशिश की। एक बार दोनों फेल हो गए, मगर बाद में फिर भाई ने जबरन उसके साथ रेप किया।

मुंबई के वासी इलाके में एक 13 साल के लड़के ने पोर्न देखने के बाद अपनी ही 15 साल की बहन को प्रेगनेंट कर दिया। घटना का खुलासा तब हुआ जब माता-पिता बेटी को लेकर वासी जनरल अस्पताल में गए ताकि उसका गर्भ गिरवा सकें। हालाँकि, अस्पताल ने इस संबंध में पहले पुलिस को सूचना दे दी और पूछताछ के बाद ये मामला खुला।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग लड़की ने अपने बयान में कहा कि उसने और उसके छोटे भाई ने साथ में पोर्न देखा था। इसके बाद उन्होंने सेक्स किया की कोशिश की। पुलिस अधिकारी के अनुसार जाँच में सामने आया कि लड़के और लड़की ने दिसंबर महीने में सेक्स करने की कोशिश की थी लेकिन दोनों असफल हो गए थे। उसके बाद जनवरी में लड़के ने अपनी बहन का जबरन रेप किया।

लड़की कहती है कि घटना के समय उसने अपने भाई को मना किया था। मगर उसने एक बार भी नहीं सुनी। पूरा मामला घरवालों के आगे तब खुला जब लड़की के पीरियड्स रुक गए। परिजन बच्ची का गर्भ गिरवाने के लिए उसे अस्पताल लेकर गए जहाँ से पुलिस को इसकी सूचना मिली।

इसके बाद सारी जाँच करके, लड़की का बयान लेकर पुलिस ने लड़के को आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और 376 (2) (एन) (एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना) और यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (POCSO) की धारा 4, 6, 8 और 12 के तहत मामला दर्ज किया।

इस मामले में चूँकि दोनों ही लोग नाबालिग हैं इसलिए आगे की कार्रवाई बाल कल्याण आयोग तय करेगा, फिलहाल केस को खंडेश्वर पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया है।

इससे पहले बता दें कि एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से भी सामने आया था। वहाँ दो भाइयों ने मिलकर अपनी 14 वर्षीय बहन के साथ रेप किया था। बाद में ये मामला टीला मोड़ थाने में दर्ज हुआ था। शिकायत में यही बात सामने आई थी कि दोनों भाई पिछले एक साल से बहन का यौन शोषण कर रहे थे, जब वह गर्भवती हुई, तब ये मामला खुला। इनमें एक आरोपित 20 का था, जबकि दूसरा 23 का है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -