Friday, May 24, 2024
Homeदेश-समाजईद-ए-मिलाद के बहाने चाँदबाबू शेख ने 8 और 9 साल की बच्चियों से किया...

ईद-ए-मिलाद के बहाने चाँदबाबू शेख ने 8 और 9 साल की बच्चियों से किया रेप

बच्चियों के गायब हो जाने से परिजनों में हड़कंप मच गया। करीब 2 घंटे तक बाद खोजने के बाद परिजनों को एक लड़की शौचालय के पास रोती-बिलखती मिली। जब उससे उसके रोने की वजह पूछी गई तो पता चला कि उसका यौन उत्पीड़न किया गया है।

ईद-ए-मिलाद पर 8 और 9 साल की दो बच्चियों के साथ रेप करने के आरोप में पुलिस ने 20 साल के युवक को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान चॉंदबाबू शेख के तौर पर की गई है। घटना मुंबई के वडाला की है। चॉंदबाबू बच्चियों को ईद का जश्न दिखाने के बहाने ले गया और फिर पब्लिक टॉयलेट में उनके साथ रेप किया।

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार 10 नवंबर की शाम करीब 6 बजे दोनों बच्चियाँ अपने घर के बाहर खेल रही थीं। चाँदबाबू ने उनसे पूछा कि क्या वो ईद का जश्न देखना चाहती हैं? दोनों मासूमों के हाँ कहने पर उन्हें अपने साथ ले गया। लेकिन, जश्न दिखाने की बजाए वो उन्हें पब्लिक टॉयलेट में ले गया और वहाँ उसने दोनों के साथ बलात्कार किया।

बच्चियों के गायब हो जाने से परिजनों में हड़कंप मच गया। करीब 2 घंटे तक बाद खोजने के बाद परिजनों को एक लड़की शौचालय के पास रोती-बिलखती मिली। जब उससे उसके रोने की वजह पूछी गई तो पता चला कि उसका यौन उत्पीड़न किया गया है।

बच्ची की बात सुनते ही परिवारवाले तुरंत पुलिस स्टेशन गए और मामले पर शिकायत दर्ज करवाई। परिवारवालों से सारा मामला जानने के बाद पुलिस ने बिना किसी देरी के आरोपित शख्स को पकड़ने के लिए खोजबीन शुरू कर दी। इस बीच सीसीटीवी फुटेज भी खँगाले गए, जिसमें चाँदबाबू बच्चियों को अपने साथ ले जाते देखा गया।

फुटेज की तस्वीरें जब स्थानीय लोगों को दिखाई गई, तो उन्होंने उसकी पहचान चाँदबाबू शेख के तौर पर की।
पुलिस के मुताबिक चाँदबाबू बेरोजगार था और लड़कियों को पहले से नहीं जानता था। स्थानीय लोगों द्वारा पुष्टि किए जाने के बाद उसकी गिरफ्तारी सोमवार को हुई।

अब पुलिस उसके आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में छानबीन कर रही है। पुलिस ने बताया कि बच्चियों का मेडिकल टेस्ट करवाया गया है, जिसकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। चाँदबाबू पर रेप के आरोप में आईपीसी की धारा और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बाबरी का पक्षकार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आ गया, लेकिन कॉन्ग्रेस ने बहिष्कार किया’: बोले PM मोदी – इन्होंने भारतीयों पर मढ़ा...

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट ऐलान किया कि अब यह देश न आँख झुकाकर बात करेगा और न ही आँख उठाकर बात करेगा, यह देश अब आँख मिलाकर बात करेगा।

कॉन्ग्रेस नेता को ED से राहत, खालिस्तानियों को जमानत… जानिए कौन हैं हिन्दुओं पर हमले के 18 इस्लामी आरोपितों को छोड़ने वाले HC जज...

नवंबर 2023 में जब राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर थी, जब जस्टिस फरजंद अली ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार मेवाराम जैन को ED से राहत दी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -