Thursday, July 18, 2024
Homeदेश-समाजअलवर में 8वीं क्लास की छात्रा से साहिल समेत 8 लड़कों ने किया गैंगरेप,...

अलवर में 8वीं क्लास की छात्रा से साहिल समेत 8 लड़कों ने किया गैंगरेप, Video वायरल करने की धमकी देकर ₹50 हजार ठगे: 9 महीने बाद शिकायत दर्ज

आरोपित ने 16 वर्षीय नाबालिग को उसके प्राइवेट फोटो होने का दावा कर अपने पास बुलाया और फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके जबरन कपड़े उतरवाए। इसके बाद उससे सामूहिक दुष्कर्म किया गया और पैसे ठगे गए।

राजस्थान के अलवर से मानवता को शर्मसार करने वाला एक और मामले सामने आया है। खबर है कि जिले में एक 8वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग के साथ 8 लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया। यही नहीं, गैंगरेप के बाद पीड़िता का अश्लील वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला अलवर जिले के भिवाड़ी के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि इसकी शुरुआत लगभग 9 महीने (दिसंबर) पहले हुई थी। केस के मुख्य आरोपित ने 16 वर्षीय नाबालिग को उसके प्राइवेट फोटो होने का दावा कर अपने पास बुलाया और फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके जबरन कपड़े उतरवाए।

इसके बाद उन्होंने उसकी वीडियो बना ली और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के मुताबिक गैंगरेप के बाद उससे रुपयों की डिमांड की गई। लेकिन, जब वह पैसे नहीं दे पाई तो उसकी वीडियो वायरल कर दी गई।

पीड़िता के परिजनों को जानकारी होने पर नाबालिग के भाई ने बुधवार (28 सितंबर 2022) को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि 31 दिसंबर, 2021 को साहिल नामक मुख्य आरोपित ने कक्षा 8वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को फोन कर गाँव के बाहर बुलाया और अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर इस कुकृत्य को अंजाम दिया।

पुलिस ने जानकारी दी है कि इस मामले में वीडियो वायरल कर देने की धमकी के नाम पर पीड़िता से 50 हजार रुपए भी ठगे गए हैं। वहीं इतने पैसों के बाद भी आरोपितों ने ओर पैसों की माँग की, लेकिन पीड़िता उन्हें ओर पैसे नहीं दे सकी। जिसके बाद आरोपितों ने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस मामले में पुलिस पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) अतुल आगरा ने बताया कि फिलहाल भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 डी और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रथम दृष्टया में आरोप सही प्रतीत होते हैं।

बता दें कि इस केस में अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं की गई है। हालाँकि पुलिस ने यह आश्वासन दिया है कि आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

काँवड़ यात्रा पर किसी भी हमले के लिए मोहम्मद जुबैर होगा जिम्मेदार: यशवीर महाराज ने ‘सेकुलर’-इस्लामी रुदालियों पर बोला हमला, ढाबों मालिकों की सूची...

स्वामी यशवीर महाराज ने 18 जुलाई 2024 को एक वीडियो बयान जारी कर इस्लामिक कट्टरपंथियों और तथाकथित 'सेकुलरों' को आड़े हाथों लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -