Wednesday, September 29, 2021
Homeदेश-समाजपुलिस अंकल 5 मर्डर हो गया है... जल्दी आ जाओ, मैं अकेली हूँ: 8...

पुलिस अंकल 5 मर्डर हो गया है… जल्दी आ जाओ, मैं अकेली हूँ: 8 साल की बच्ची के कॉल पर दौड़ी गाजियाबाद पुलिस तो क्या हुआ

परिजनों के अनुसार बच्ची क्राइम शो की फैन है। उसे पता चला कि 112 डायल करने पर पुलिस आ जाती है। बस फिर क्या था, पुलिस आती है या नहीं, यही चेक करने के लिए उसने कॉल कर दी।

गाजियाबाद पुलिस के साथ बीते मंगलवार (21 जुलाई 2021) को एक अजीब वाकया हुआ। दोपहर 2:30 बजे पुलिस के पास एक फोन आया। फोन लाइन पर दूसरी तरफ एक बच्ची थी जिसने पुलिस को 5 हत्याओं के बारे में सूचना दी। बच्ची ने पुलिस को पता बताया और फोन काट दिया। जब पुलिस बताए गए पते पर पहुँची तो माजरा कुछ और ही था।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कक्षा 3 में पढ़ने वाली 8 साल की बच्ची ने अपने पिता के मोबाइल फोन से पुलिस को फोन कर दिया। बच्ची ने कहा, “पुलिस अंकल 5 मर्डर हो गया है, गली नंबर 5 सरकारी स्कूल के पास। आप जल्दी आ जो, मैं अकेली हूँ।” सूचना मिलते ही गाजियाबाद पुलिस की टीम तुरंत ही बताए गए पते पर पहुँच गई लेकिन वहाँ पुलिस को ऐसा कुछ भी नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने उसी फोन नंबर पर दोबारा संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन इस बार फोन बंद था।

लगभग 30 मिनट के बाद पुलिसकर्मियों ने एक बार फिर उसी नंबर पर फोन लगाया। इस बार फोन बच्ची के पिता ने रिसीव किया जो एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। लड़की के पिता ने पुलिस से बताया कि उनकी बेटी ने पुलिस के साथ प्रैंक किया है और मर्डर की झूठी सूचना दी थी। एसपी (ग्रामीण) इराज राजा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि जब वो लड़की के घर पहुँचे तब उन्हें पता चला कि कक्षा 3 में पढ़ने वाली एक बच्ची ने उनके साथ प्रैंक किया है।

राजा ने यह भी बताया कि बच्ची के परिजनों से यह जानकारी मिली कि बच्ची पहले भी ऐसे प्रैंक कॉल कर चुकी है। एक बार उसने अपने अंकल को अपने पिता के एक्सीडेंट की झूठी खबर दे दी थी जिसके बाद सभी रिश्तेदार और पड़ोसी उसके घर पहुँच गए थे। राजा ने बताया कि बच्ची टीवी पर आने वाले क्राइम शो की बहुत बड़ी फैन यही और उसे यह पता चला कि 112 डायल करने पर पुलिस आ जाती है, बस फिर क्या था, पुलिस आती है या नहीं, यही चेक करने के लिए उसने पुलिस को प्रैंक कॉल कर मर्डर की झूठी जानकारी दे दी।

मंगलवार की शाम को ही कवि नगर पुलिस थाने में एक 21 वर्षीय लड़की के अपहरण की शिकायत आई। लड़की के पिता ने पुलिस को अपनी बेटी के अपहरण की सूचना दी लेकिन बाद में पता चला कि वह लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाइक पर घूम रही थी। पुलिस ने लड़की के पिता पर गलत जानकारी देने का मामल दर्ज किया और साथ ही लड़की के बॉयफ्रेंड पर पुलिस के साथ बदतमीजी करने का मामला भी दर्ज किया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘उमर खालिद को मिली मुस्लिम होने की सजा’: कन्हैया के कॉन्ग्रेस ज्वाइन करने पर छलका जेल में बंद ‘दंगाई’ के लिए कट्टरपंथियों का दर्द

उमर खालिद को पिछले साल 14 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था, वो भी उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के मामले में। उसपे ट्रंप दौरे के दौरान साजिश रचने का आरोप है

कॉन्ग्रेस आलाकमान ने नहीं स्वीकारा सिद्धू का इस्तीफा- सुल्ताना, परगट और ढींगरा के मंत्री पदों से दिए इस्तीफे से बैकफुट पर पार्टी: रिपोर्ट्स

सुल्ताना ने कहा, ''सिद्धू साहब सिद्धांतों के आदमी हैं। वह पंजाब और पंजाबियत के लिए लड़ रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एकजुटता दिखाते हुए’ इस्तीफा दे रही हूँ।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
125,039FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe