Friday, June 21, 2024
Homeदेश-समाजतरावीह की नमाज पढ़कर आया घर, मीट नहीं बना था तो बीवी की ही...

तरावीह की नमाज पढ़कर आया घर, मीट नहीं बना था तो बीवी की ही काट दी गर्दन: माँ को बचाने आईं बेटियों को भी पीटा, अलीगढ़ की घटना

मृतका की बड़ी बेटी के मुताबिक सगीर ने उसकी अम्मी के बाल खींचे और थप्पड़ मारे। जब बेटियों ने अपनी माँ को बचाने का प्रयास किया तो आरोपित ने उन्हें भी पीटा। कुछ देर बाद बेटियों ने अपनी माँ का खून बहते देखा।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक व्यक्ति ने मीट नहीं बनाने पर अपनी बीवी को गला रेत कर मार डाला। आरोपित का नाम सगीर है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतका का नाम गुड्डो है। वह 3 बच्चियों की माँ थी। बच्चियों ने माँ को बचाने की कोशिश की तो सगीर ने उन्हें भी पीटा। बीवी का गला काटने से पहले सगीर रमजान में तरावीह की नमाज पढ़कर घर आया था। घटना रविवार (26 मार्च 2023) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला रोरावर थाना क्षेत्र के महबूब नगर का है। सगीर का निकाह 10 साल पहले गुड्डो से हुआ था। उनकी 3 बेटियाँ हैं। जिनकी उम्र क्रमशः 8, 6 और 3 वर्ष है। सगीर प्राइवेट नौकरी करता है। मृतका की बड़ी बेटी ने बताया कि रविवार को उसके अब्बू बाहर से आए और खाने के बारे में पूछा। जवाब में उसकी अम्मी ने अंडा करी बनाने की बात कही।

आरोप है कि सगीर मीट खाना चाहता था। वह अपनी बीवी से नाराज होकर उस पर चिल्लाने लगा। गुड्डो ने उससे कहा कि अगर वह रात में मीट लेने बाहर जाती तो खाना बनने में देरी होती। लेकिन इसका सगीर पर कोई फर्क नहीं पड़ा और वह अपनी बीवी को पीटने लगा। मृतका की बड़ी बेटी के मुताबिक सगीर ने उसकी अम्मी के बाल खींचे और थप्पड़ मारे। जब बेटियों ने अपनी माँ को बचाने का प्रयास किया तो आरोपित ने उन्हें भी पीटा।

कुछ देर बाद गुड्डो की बेटियों ने अपनी माँ का खून बहते देखा। उनका आरोप है कि सगीर ने उनकी अम्मी के गर्दन पर चाकू मारे थे। पीड़िता काफी तड़प रही थी। ये देख कर तीनों बेटियाँ रोने लगीं। बच्चियों की आवाज सुनकर आस-पास के लोग जमा हुए। उन्होंने सगीर को पकड़ लिया और पुलिस बुला ली। गुड्डो को घायल अवस्था में अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतका की भाभी ने बताया कि सगीर तरावीह की नमाज पढ़कर आया था। फ़िलहाल तीनों बच्चियाँ अपने नाना के यहाँ हैं। मृतका गुड्डो के अब्बा की तहरीर पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। आरोपित द्वारा हत्या में प्रयोग किया गया चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव मृतका के मायके वालों को सौंप दिया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली की अदालत ने ED के दस्तावेज पढ़े बिना ही CM केजरीवाल को दे दी थी जमानत, कहा- हजारों पन्ने पढ़ने का समय नहीं:...

निचली अदालत ने ED द्वारा केजरीवाल की गिरफ्तारी को 'दुर्भावनापूर्ण' बताया और दोनों पक्षों के दस्तावेजों को पढ़े बिना ही जमानत दे दी।

दिल्ली ही नहीं आंध्र प्रदेश में भी है एक ‘शीशमहल’, जगन मोहन रेड्डी ने CM रहते पहाड़ को काटकर खड़ा कर दिया ₹500 करोड़...

रुशिकोंडा पहाड़ों की पहले और अब की तस्वीर देखने के बाद लोग पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी की तुलना दिल्ली के सीएम केजरीवाल और उनके 'महल' की तुलना 'शीशमहल' से कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -