Thursday, September 23, 2021
Homeदेश-समाजबच्ची के पिता ने देशवासियों को धन्यवाद देकर कहा- उम्मीद नहीं थी देश इस...

बच्ची के पिता ने देशवासियों को धन्यवाद देकर कहा- उम्मीद नहीं थी देश इस तरह उनके साथ खड़ा होगा

एसएसपी आकाश ने बताया कि मुख्य आरोपित जाहिद और उसकी पत्नी सबुस्ता, असलम और मेंहदी हसन निवासी ऊपरकोट थाना टप्पल, अलीगढ़ समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा जाँच में पाया गया है कि बच्ची का शव जाहिद की पत्नी के दुपट्टे में लिपटा हुआ था।

अलीगढ़ में करीब तीन साल की बच्ची की हत्या की झकझोर देने वाली वारदात में मृतक मासूम बच्ची के पिता बनवारी लाल ने सरकार से माँग की है कि दोषी को फाँसी की सजा दी जाए। इसके साथ ही वो इस पूरे प्रकरण में साथ देने के लिए देशवासियों को धन्यवाद देना नहीं भूले।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टप्पल में बच्ची के परिवार से मिलने के लिए डीएम भी पहुँचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। साथ ही बाल आयोग की टीम भी मौके पर पहुँची। इस दौरान जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवार को एक लाख रूपए का चेक दिया। पीड़ित परिवार को इससे पहले भी दो लाख रुपए का चेक दिया जा चुका है। बच्ची के पिता ने देश को धन्यवाद देते हुए कहा कि, उन्हें उम्मीद नहीं थी कि देश इस तरह उनके साथ खड़ा होगा।

अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह के साथ आज अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि टप्पल क्षेत्र में पीडि़त परिवार से मिलने गाँव में उनके घर पहुँचे। डीएम के साथ ही एसएसपी भी करीब डेढ़ घंटा तक पीडि़त परिवार के साथ रहे। डीएम चंद्र भूषण सिंह ने कहा कि यह घटना तो बेहद ही दुखद है। इस मामले में जिला तथा पुलिस प्रशासन पीड़ित परिवार के साथ है। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार ने जिनके ऊपर आरोप लगाया था, उन चारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं सबूत जुटा रही पुलिस को आरोपित जाहिद के घर एक फ्रिज मिला है वो भी एक दम साफ सुथरी हालत में। ऐसे में पुलिस सम्भावना जता रही है कि बच्ची की हत्या के बाद उसके शव को फ्रिज में रखा गया होगा। मौके पर फ्रिज को देख कर लग रहा है कि शव को फेंकने के बाद फ्रिज को साफ किया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं को लेकर जाहिद की पत्नी और भाई मेहंदी हसन से पूछताछ कर रही है।

अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है। इस बार पुलिस ने आरोपित को पत्नी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक कुल चार लोगों को पकड़ा है। पकड़े गए लोगों में साजिशकर्ता आरोपित की पत्नी, भाई और एक दोस्त शामिल हैं। इधर मामले को लेकर एसएसपी का बयान सामने आया है।

बच्ची का शव जाहिद की पत्नी सबुस्ता के दुपट्टे में लिपटा हुआ था

एसएसपी आकाश ने बताया कि मुख्य आरोपित जाहिद और उसकी पत्नी सबुस्ता, असलम और मेंहदी हसन निवासी ऊपरकोट थाना टप्पल, अलीगढ़ समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा जाँच में पाया गया है कि बच्ची का शव जाहिद की पत्नी के दुपट्टे में लिपटा हुआ था।

अलीगढ़ में हुई इस दिल दहला देने वाली घटना में सोशल मीडिया से लेकर सार्वजनिक स्थलों पर जमकर विरोध और आक्रोश देखने को मिला है। हालाँकि, स्वयं को निष्पक्ष कहने वाली मीडिया का एक पहलू ऐसा भी है, जो इस प्रकरण में आरोपितों के नाम में मजहब तलाशकर उन्हें बचाने की पूरी कोशिश करता नजर आ रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुजरात के दुष्प्रचार में तल्लीन कॉन्ग्रेस क्या केरल पर पूछती है कोई सवाल, क्यों अंग विशेष में छिपा कर आता है सोना?

मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स की बरामदगी को लेकर कॉन्ग्रेस पार्टी ने जो दुष्प्रचार किया, वह लगभग ढाई दशक से गुजरात के विरुद्ध चल रहे दुष्प्रचार का सबसे नया संस्करण है।

‘मुंबई डायरीज 26/11’: Amazon Prime पर इस्लामिक आतंकवाद को क्लीन चिट देने, हिन्दुओं को बुरा दिखाने का एक और प्रयास

26/11 हमले को Amazon Prime की वेब सीरीज में मु​सलमानों का महिमामंडन किया गया है। इसमें बताया गया है कि इस्लाम बुरा नहीं है। यह शांति और सहिष्णुता का धर्म है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,821FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe