Friday, July 30, 2021
Homeदेश-समाजबहन से छेड़खानी करता था सपा नेता का बेटा दाऊद: कार में बिठाया, बाग...

बहन से छेड़खानी करता था सपा नेता का बेटा दाऊद: कार में बिठाया, बाग में ले जाकर मारी गोली, मिली थी सिर कटी लाश

अमेठी पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि बृजेश ने पूछताछ में साथियों के साथ दाऊद की हत्या की बात कबूली है। बृजेश ने बताया कि दाऊद उसकी बहन से छेड़खानी करता था। यह बात उसे शादाब ने बनाई थी। इसके बाद उसने दाऊद की हत्या की योजना बनाई।

अमेठी में सपा नेता लाल मियाँ के बेटे मोहम्मद दाऊद की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

इनकी पहचान बृजेश पाण्डेय, शिवम, अमन सिंह, बृजेंद्र सिंह और शादाब के तौर पर की गई है। 4 जून की रात पुलिस ने इन्हें पकड़ा। इनके पास से पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार मोहम्मद दाऊद का शव 30 मई को बरामद किया गया था। लाश का सिर गायब था। वह 27 मई को घर से निकला था और उसके बाद से लापता था।

अमेठी पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि बृजेश ने पूछताछ में साथियों के साथ दाऊद की हत्या की बात कबूली है। बृजेश ने बताया कि दाऊद उसकी बहन से छेड़खानी करता था। यह बात उसे शादाब ने बनाई थी। इसके बाद उसने दाऊद की हत्या की योजना बनाई।

अपने साथियों के साथ दाऊद को कार में बिठाकर बाग में ले गया और वहॉं उसे गोली मार दी। इस दौरान शादाब मौके पर नहीं था।

मीडिया रिपोर्टों में अमेठी की एसपी डॉ. ख्याति गर्ग के हवाले से बताया गया है कि पूछताछ में आरोपित ने बताया की मोहम्मद दाऊद उसकी बहन के साथ आए दिन छेड़छाड़ करता था। उसे कई बार दोस्तों के साथ समझाया भी, लेकिन वह अपनी आदत से बाज नहीं आया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

Tokyo Olympics: 3 में से 2 राउंड जीतकर भी हार गईं मैरीकॉम, क्या उनके साथ हुई बेईमानी? भड़के फैंस

मैरीकॉम का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं था कि वह हार गई हैं। मैच होने के दो घंटे बाद जब उन्होंने सोशल मीडिया देखा तो पता चला कि वह हार गईं।

मीडिया पर फूटा शिल्पा शेट्टी का गुस्सा, फेसबुक-गूगल समेत 29 पर मानहानि केस: शर्लिन चोपड़ा को अग्रिम जमानत नहीं, माँ ने भी की शिकायत

शिल्पा शेट्टी ने छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए 29 पत्रकारों और मीडिया संस्थानों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का केस किया है। सुनवाई शुक्रवार को।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,935FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe