Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाजगुलाम-चुहिया की मदद से हिन्दू लड़की को ले भागा आसिब; साजिश में इजहार भी...

गुलाम-चुहिया की मदद से हिन्दू लड़की को ले भागा आसिब; साजिश में इजहार भी शामिल… घर से गहने और कैश भी गायब, बांदा पुलिस कर रही तलाश

शिकायत में बताया गया है कि अगले दिन पीड़िता की बड़ी बहन ने उसे फोन किया। पीड़िता ने फोन उठाया और रोते हुए आसिब पर खुद को बरगला और साजिश रच कर खुद को भगा लाने का आरोप लगाया।

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से ‘लव जिहाद’ का एक मामला सामने आया है। यहाँ एक 22 वर्षीया हिन्दू लड़की को अचानक घर से लापता हो गई। लड़की के परिजनों ने आसिब नाम के युवक पर पीड़िता के अपहरण का आरोप लगाया है। आसिब के साथ उसकी अम्मी और भाइयों को भी इस साजिश में शामिल बताया गया है। घटना शनिवार (9 मार्च, 2024) की है। पुलिस ने आसिब सहित कुल 5 लोगों पर FIR दर्ज कर ली है। आरिब की गिरफ्तारी के साथ पीड़िता को सही-सलामत बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह घटना बांदा जिले के थाना क्षेत्र नरैनी की है। रविवार (10 मार्च, 2024) को पीड़िता के भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया गया है कि 9 मार्च की रात लगभग 11:30 पर घर के सभी लोग सो गए थे। तभी शिकायतकर्ता की 22 वर्षीया बहन घर से कहीं चली गई। जाते हुए लड़की 1 लाख रुपए कैश और 2 लाख रुपए मूल्य के जेवर ले कर गई है। घर के लोगों ने पीड़िता की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

शिकायत में बताया गया है कि अगले दिन पीड़िता की बड़ी बहन ने उसे फोन किया। पीड़िता ने फोन उठाया और रोते हुए आसिब पर खुद को बरगला और साजिश रच कर खुद को भगा लाने का आरोप लगाया। शिकायतकर्ता ने आसिब की अम्मी चुहिया और उसके भाइयों इजहार, गुलाम, मुन्ना पर भी इस साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया है। पीड़िता और आरोपित एक ही गाँव के निवासी है। पुलिस ने इस मामले में नामजद किए गए सभी 5 आरोपितों पर FIR दर्ज कर ली है। इन सभी पर IPC की धारा 366 और 120-बी के तहत कार्रवाई की गई है।

मामले की जाँच नरैनी थाने के सब इंस्पेक्टर कमल सिंह को सौंपी गई है। ऑपइंडिया के पास FIR कॉपी मौजूद है। ऑपइंडिया से बात करते हुए पीड़िता के भाई ने बताया कि 3 दिन से अधिक समय बीत जाने पर भी लड़की का कहीं कोई अता-पता नहीं है। आरोपित आसिब 12वीं फेल होने के बाद पेंटिंग का काम करता है। जब पीड़िता अपनी बहन के साथ कहीं घूमने गई थी तब उसकी जान-पहचान आसिब से हुई थी। अपने गाँव को मुस्लिम बाहुल्य बताते हुए पीड़िता के भाई ने बताया कि उनकी मदद कोई नहीं कर रहा है उल्टे पीठ पीछे कई लोग मजे ले रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तू क्यों नहीं करता पत्रकारिता?’: नाना पाटेकर ने की ऐसी खिंचाई कि आह-ओह करने लगे राजदीप सरदेसाई, अभिनेता ने पूछा – तुझे सिर्फ बुरा...

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि 'The Lallantop' ने वाकई में पत्रकारिता के नियम को निभाया है, जिस पर नाना पाटेकर पूछ बैठे कि तू क्यों नहीं इसको फॉलो करता है?

13 लोग ऐसे भी जो घर में सोने आए, लेकिन फिर कभी जगे नहीं: तमिलनाडु में जहरीली शराब से अब तक 56 मौतें, चुप्पी...

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कॉन्ग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को तमिलनाडु में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में एक पत्र लिखा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -