Monday, January 17, 2022
Homeदेश-समाजअसम: 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ रिकी अहमद ने किया 20 से भी...

असम: 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ रिकी अहमद ने किया 20 से भी ज्यादा बार बलात्कार, गिरफ्तार

डिब्रूगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पद्मनाव बरुआ ने कहा, "पीड़िता के परिवार के सदस्यों द्वारा दर्ज की गई एक प्राथमिकी के आधार पर, हमने नालिपुल के कावेरी पैटी क्षेत्र से एक व्यक्ति ( रिकी अहमद उर्फ बिक्की) को गिरफ्तार किया है।"

असम के डिब्रूगढ़ जिले में रिकी अहमद नाम के युवक द्वारा 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ कई बार बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपित रिकी अहमद को नालीपुल के कावेरी पैटी क्षेत्र से मंगलवार (9 सितंबर, 2020) को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों ने बताया पीड़िता के साथ 20 बार से ज्यादा दुष्कर्म किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, डिब्रूगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पद्मनाव बरुआ ने कहा, “पीड़िता के परिवार के सदस्यों द्वारा दर्ज की गई एक प्राथमिकी के आधार पर, हमने नालिपुल के कावेरी पैटी क्षेत्र से एक व्यक्ति ( रिकी अहमद उर्फ बिक्की) को गिरफ्तार किया है।”

पद्मनाव बरुआ ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि एफआईआर के मुताबिक, रिकी अहमद द्वारा 20 से भी अधिक बार नाबालिग के साथ बलात्कार किया गया था। वहीं इस मामले की जानकारी पीड़िता के परिजनों को भी नहीं थी।

बरुआ ने कहा, “आरोपित के खिलाफ डिब्रूगढ़ पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 448/376 डी (ए) / 506, यौन अपराध अधिनियम से बच्चों की सुरक्षा की धारा 4 के तहत (1513/20) मामला दर्ज किया है।”

पुलिस अधिकारी ने बताया, इस अपराध में आरोपित ने अपनी भूमिका से इनकार कर दिया है। लेकिन हमारे पास आरोपित के खिलाफ कई सबूत मौजूद हैं। जिसको मद्देनजर रखते हुए रिकी अहमद को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

अतिरिक्त एसपी ने कहा, “एक सप्ताह के भीतर, हम चार्जशीट पेश करेंगे और फास्ट-ट्रैक कोर्ट में इस मामले की सुनवाई की दरख्वास्त करेंगे।” गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान असम में आपराधिक मामलों में काफी बढ़त हुई है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नहीं करने देंगे PM मोदी सुरक्षा चूक की जाँच’: जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ की धमकी, वकीलों से कहा – तुम सब खतरे में...

सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी की सुरक्षा चूक की जाँच के लिए जस्टिस इंदु मल्होत्रा के नेतृत्व में एक समिति का गठन किया था। SFJ ने उन्हें धमकी दी है।

खालिस्तानी प्रोपगेंडे को पीछे धकेल सामने आए ब्रिटिश सिख, PM मोदी को दिया धन्यवाद, कहा- ‘आपने बहुत कुछ किया है’

अमेरिका के साउथहॉल के पार्क एवेन्यू में स्थित गुरुद्वारा गुरू सभा में एकत्रित होकर सिख समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe