₹5 लाख दहेज दो वरना बीवी के साथ अंतरंग तस्वीरें वायरल कर दूँगा, सईदुल की ससुराल वालों को धमकी

निकाह के तीन महीने बाद से ही उसने अपनी पत्नी को दहेज़ के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। एक दिन जब सारी हदें पार हो गई तो पीड़िता पत्नी परेशान होकर अपने मायके चली गई।

असम में एक ऐसा मामला आया है, जिसमें एक व्यक्ति द्वारा उसके अपने ही ससुराल वालों को लगातार ब्लैकमेल किया जाता रहा। उस व्यक्ति ने अपने ससुराल वालों को दहेज़ के लिए धमकाया। उसने अपनी धमकी में कहा कि अगर उसे इच्छित दहेज़ नहीं दिया गया तो अपनी पत्नी की अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल कर देगा। आरोपित का नाम सईदुल इस्लाम है। उसने अपनी पत्नी के साथ ख़ुद की अंतरंग तस्वीरें अपने ससुराल वालों को भेजकर धमकाया कि अगर उसे दहेज़ के रूप में 5 लाख रुपए नहीं दिए गए तो वह इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैला देगा

पीड़िता के परिवार वालों ने बताया कि करीमगंज के रामकृष्ण क्षेत्र में रहने वाली लड़की ने पिछले वर्ष सईदुल इस्लाम के साथ निकाह किया था। निकाह के तीन महीने बाद से ही उसने अपनी पत्नी को दहेज़ के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने बताया कि सईदुल उसकी पिटाई किया करता था और कहता था कि अपने घर से रुपए लेकर आओ। ग़रीब परिवार से होने के कारण पीड़िता अपने पति की इस माँग को पूरी करने में असमर्थ थी। इसके बाद उसकी पिटाई और प्रताड़ना का सिलसिला अनवरत जारी रहा।

स्थानीय मीडिया में यह ख़बर

सईदुल ने अपनी पत्नी को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। एक दिन जब सारी हदें पार हो गई तो पीड़िता पत्नी परेशान होकर अपने मायके चली गई। इसके बाद पीड़िता व उसके परिजनों ने सईदुल के ख़िलाफ़ स्थानीय थाने में दहेज़ के लिए प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया। इसके बाद सईदुल ने अलग तरीका निकाला। उसके पास उसकी पत्नी के साथ कुछ अंतरंग तस्वीरें थीं, जिसे उसने वायरल करने की धमकी अपने ससुराल वालों को दी। उसकी मायके के तरफ़ के रिश्तेदारों को धमकी दी कि उसे दहेज़ में रुपए दिए जाएँ और केस वापस लिया जाए वरना ये तस्वीरें वायरल कर दी जाएँगी।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

इसके बाद पीड़िता व उसके परिजनों ने सईदुल के ख़िलाफ़ ब्लैकमेल करने का भी मामला दर्ज कराया। इस सम्बन्ध में उन्होंने करीमगंज के एसपी से सम्पर्क किया है ताकि मामले में त्वरित न्याय हो सके।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

नितिन गडकरी
गडकरी का यह बयान शिवसेना विधायक दल में बगावत की खबरों के बीच आया है। हालॉंकि शिवसेना का कहना है कि एनसीपी और कॉन्ग्रेस के साथ मिलकर सरकार चलाने के लिए उसने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का ड्राफ्ट तैयार कर लिया है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

113,096फैंसलाइक करें
22,561फॉलोवर्सफॉलो करें
119,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: