Wednesday, July 28, 2021
Homeदेश-समाज₹5 लाख दहेज दो वरना बीवी के साथ अंतरंग तस्वीरें वायरल कर दूँगा, सईदुल...

₹5 लाख दहेज दो वरना बीवी के साथ अंतरंग तस्वीरें वायरल कर दूँगा, सईदुल की ससुराल वालों को धमकी

निकाह के तीन महीने बाद से ही उसने अपनी पत्नी को दहेज़ के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। एक दिन जब सारी हदें पार हो गई तो पीड़िता पत्नी परेशान होकर अपने मायके चली गई।

असम में एक ऐसा मामला आया है, जिसमें एक व्यक्ति द्वारा उसके अपने ही ससुराल वालों को लगातार ब्लैकमेल किया जाता रहा। उस व्यक्ति ने अपने ससुराल वालों को दहेज़ के लिए धमकाया। उसने अपनी धमकी में कहा कि अगर उसे इच्छित दहेज़ नहीं दिया गया तो अपनी पत्नी की अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल कर देगा। आरोपित का नाम सईदुल इस्लाम है। उसने अपनी पत्नी के साथ ख़ुद की अंतरंग तस्वीरें अपने ससुराल वालों को भेजकर धमकाया कि अगर उसे दहेज़ के रूप में 5 लाख रुपए नहीं दिए गए तो वह इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैला देगा

पीड़िता के परिवार वालों ने बताया कि करीमगंज के रामकृष्ण क्षेत्र में रहने वाली लड़की ने पिछले वर्ष सईदुल इस्लाम के साथ निकाह किया था। निकाह के तीन महीने बाद से ही उसने अपनी पत्नी को दहेज़ के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने बताया कि सईदुल उसकी पिटाई किया करता था और कहता था कि अपने घर से रुपए लेकर आओ। ग़रीब परिवार से होने के कारण पीड़िता अपने पति की इस माँग को पूरी करने में असमर्थ थी। इसके बाद उसकी पिटाई और प्रताड़ना का सिलसिला अनवरत जारी रहा।

स्थानीय मीडिया में यह ख़बर

सईदुल ने अपनी पत्नी को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। एक दिन जब सारी हदें पार हो गई तो पीड़िता पत्नी परेशान होकर अपने मायके चली गई। इसके बाद पीड़िता व उसके परिजनों ने सईदुल के ख़िलाफ़ स्थानीय थाने में दहेज़ के लिए प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया। इसके बाद सईदुल ने अलग तरीका निकाला। उसके पास उसकी पत्नी के साथ कुछ अंतरंग तस्वीरें थीं, जिसे उसने वायरल करने की धमकी अपने ससुराल वालों को दी। उसकी मायके के तरफ़ के रिश्तेदारों को धमकी दी कि उसे दहेज़ में रुपए दिए जाएँ और केस वापस लिया जाए वरना ये तस्वीरें वायरल कर दी जाएँगी।

इसके बाद पीड़िता व उसके परिजनों ने सईदुल के ख़िलाफ़ ब्लैकमेल करने का भी मामला दर्ज कराया। इस सम्बन्ध में उन्होंने करीमगंज के एसपी से सम्पर्क किया है ताकि मामले में त्वरित न्याय हो सके।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उत्तर-पूर्वी राज्यों में संघर्ष पुराना, आंतरिक सीमा विवाद सुलझाने में यहाँ अड़ी हैं पेंच: हिंसा रोकने के हों ठोस उपाय  

असम के मुख्यमंत्री नॉर्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस के सबसे महत्वपूर्ण नेता हैं। उनके और साथ ही अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों के लिए यह अवसर है कि दशकों से चल रहे आंतरिक सीमा विवाद का हल निकालने की दिशा में तेज़ी से कदम उठाएँ।

बकरीद की ढील का दिखने लगा असर? केरल में 1 दिन में कोरोना संक्रमण के 22129 केस, 156 मौतें भी

पूरे देश भर में रिपोर्ट हुए कोविड केसों में 53 % मामले अकेले केरल से आए हैं। भारत में कुल मामले जहाँ 42, 917 रिपोर्ट हुए। वहीं राज्य में 1 दिन में 22129 केस आए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,634FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe