Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाजनहीं रहा बाबा का ढाबा... खोला उन्होंने नया रेस्टोरेंट: CCTV कैमरा और स्टाफ, मिली...

नहीं रहा बाबा का ढाबा… खोला उन्होंने नया रेस्टोरेंट: CCTV कैमरा और स्टाफ, मिली थी जान की धमकी

नए रेस्टोरेंट में बाबा ने सुरक्षा को देखते हुए सीसीटीवी कैमरा भी लगवाया है। हाल ही में कांता प्रसाद ने बाताया था कि उनकी जान को खतरा है और उनको कुछ दिनों से जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

पिछले कुछ दिनों में बेहद चर्चा में रहे ‘बाबा का ढाबा’ (Baba ka Dhaba) के मालिक 80 वर्षीय कांता प्रसाद ने अब दिल्ली स्थित मालवीय नगर में एक नया रेस्टोरेंट शुरू कर दिया है। ये नया रेस्टोरेंट उन्होंने अपने ढाबे के ही पास शुरू किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांता प्रसाद ने कहा, “हम बहुत खुश हैं, भगवान ने हमें आशीर्वाद दिया है। मैं मदद के लिए लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूँ, मैं उनसे मेरे रेस्तराँ आने की अपील करता हूँ। हम यहाँ भारतीय और चायनीज फ़ूड बनाएँगे।”

गौरतलब है कि नए रेस्टोरेंट में बाबा ने सुरक्षा को देखते हुए सीसीटीवी कैमरा भी लगवाया है। हाल ही में कांता प्रसाद ने बाताया था कि उनकी जान को खतरा है और उनको कुछ दिनों से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। लगातार मिल रही जान से मारने की धमकियों से परेशान होकर ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि कुछ जलनखोर लोग उन पर हमला कर रहे हैं क्योंकि वह रातोरात फेमस हो गए थे। प्रसाद ने कहा कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है।

बताया जा रहा है कि ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने अपने नए रेस्टोरेंट में 2 से 3 लोगों का स्टाफ भी रखा है। बाबा का कहना है कि वो इस नए रेस्टोरेंट में भी खुद ही खाना बनाएँगे।

पिछले महीने दिल्ली के जिस ‘बाबा का ढाबा’ ने देशभर में सुर्खियाँ बटोरीं, वह कुछ समय बाद ही पैसों के हेरफेर के आरोप में विवाद का भी विषय बन गया था। जिसके चलते बाबा को दुनिया भर में मशहूर करने वाले यूट्यूबर गौरव वासन ने ढाबा मालिक 80 वर्षीय बुजुर्ग कांता प्रसाद पर मानहानि का आरोप लगाया। दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में ‘बाबा का ढाबा’ से जुड़े मामले की जाँच के बीच यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है।

हालाँकि, बाबा का ढाबा के मालिक का कहना है कि अब अगर वो गलत साबित हुए तो गौरव वासन से माफ़ी माँग लेंगे क्योंकि आखिरकार गौरव ने उनकी मदद की है। बाबा का ढाबा के मालिक ने आरोप लगाया था कि गौरव ने उन्हें दान में मिली सारी रकम नहीं सौंपी।

गौरव का दावा था कि उन्होंने ढाबा मालिक को 3.78 लाख रुपए की राशि सौंपी थी। वासन ने ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया था जिसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ और लोग ढाबा मालिक कांता प्रसाद की मदद के लिए आगे आए थे। हालाँकि वीडियो वायरल होने के करीब एक महीने बाद ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ पैसों की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,863FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe