Sunday, July 3, 2022
Homeदेश-समाजरोटी के बाद अब पॉपकॉर्न में थूक: नयाज पाशा को पुलिस ने धरा, फ्राई...

रोटी के बाद अब पॉपकॉर्न में थूक: नयाज पाशा को पुलिस ने धरा, फ्राई करने वाले तेल में थूक रहा था, रोकने पर उलझा – वीडियो वायरल

एक व्यक्ति ने नयाज को पॉपकॉर्न बनाने वाले तेल में थूकते देखा। इस दौरान वो पॉपकॉर्न को फ्राई कर रहा था। पुलिस ने एक बोतल में वो तेल भी अपने कब्ज़े में लिया, जिसमें नयाज द्वारा थूक कर पॉपकॉर्न बनाने का आरोप है।

कर्नाटक के बंगलौर में लोगों के खाने के सामान पर थूक रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम नयाज़ पाशा है। आरोप है कि नयाज पाशा पॉपकॉर्न की दुकान लगाता है। एक व्यक्ति ने उस पर पॉपकॉर्न बनाने वाले तेल में थूकने का आरोप लगाया है। घटना शनिवार (11 जून 2022) की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

TV9 के वायरल हो रहे वीडियो में आरोपित नयाज को कुछ पुलिसकर्मी पकड़ कर ले जा रहे हैं। इसी के साथ पुलिस की मौजूदगी में कुछ लोग पीछे से चिल्ला कर नाराजगी जता रहे हैं। नयाज पुलिस की गाड़ी में बैठते हुए भी अपनी गलती नहीं स्वीकार करता दिखाई दे रहा। मौके पर पहुँची पुलिस ने एक बोतल में वो तेल भी अपने कब्ज़े में लिया, जिसमें नयाज द्वारा थूक कर पॉपकॉर्न बनाने का आरोप है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपित नयाज की उम्र 21 साल है। वह बंगलौर के सोमेश्वर नगर का निवासी है। उसकी पॉपकॉर्न की दुकान लाल बाग़ में है। शनिवार की सुबह लगभग 9:30 पर उसकी दुकान के पास घूम रहे एक व्यक्ति ने नयाज को पॉपकॉर्न बनाने वाले तेल में थूकते देखा। इस दौरान वो पॉपकॉर्न को फ्राई कर रहा था। इस दौरान दोनों में विवाद होने लगा। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुँची थी।

आरोपित नयाज पाशा की दुकान को बंद करा दिया गया है। घटना की शिकायत करने वाले व्यक्ति ने पुलिस शिकायत से मना कर दिया। आखिरकार पुलिस ने इस घटना का स्वतः संज्ञान लेते हुए नयाज पर IPC की धारा 269 के तहत केस दर्ज किया है। यह कार्रवाई सिद्दपुरा पुलिस स्टेशन में हुई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिर कलम करने में जिस डॉ युसूफ का हाथ, वो 16 साल से था दोस्त: अमरावती हत्याकांड में कश्मीर नरसंहार वाला पैटर्न, उदयपुर में...

अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या में उनका 16 साल पुराना वेटेनरी डॉक्टर दोस्त यूसुफ खान भी शामिल था। उसी ने कोल्हे की पोस्ट को वायरल किया था।

‘1 बार दलित को और 1 बार महिला आदिवासी को चुना राष्ट्रपति’: BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भारत को पुनः विश्वगुरु बनाने की बात

"सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, अनुच्छेद 370 खत्म करने, GST, आयुष्मान भारत, कोरोना टीकाकरण, CAA, राम मंदिर - कॉन्ग्रेस ने सबका विरोध किया।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe