Monday, June 24, 2024

विषय

कट्टरपंथी इस्लाम और थूक

रोटी, तंदूर, फूल, फल के बाद अब फेस मसाज में थूक: यूपी के शामली का वीडियो वायरल, मुस्लिम नाई अमजद गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के शामली का का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अमजद नाम का एक मुस्लिम नाई थूक लगाकर ग्राहक का फेशियल कर रहा है।

नाबालिग हिन्दू बच्ची को मारा, चटवाया अपना थूक, मोहम्मद मुश्ताक गिरफ्तार: सरपंच के साथ गाँव की महिलाओं ने देखा ‘तमाशा’, नहीं किया विरोध

नाबालिग हिन्दू बच्ची को खम्बे से बाँध कर पीटने और बाद में थूक चटवाने वाले मोहम्मद मुश्ताक को पूर्णिया पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

हाजी मकबूल ताहरी का ढाबा; रोटियों पर कारीगर की अजीब हरकत… थूकने का आरोप लगाकर हिन्दू संगठनों थाने में दी तहरीर, कार्रवाई की माँग...

मुज़फ्फरनगर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हाजी मकबूल ताहरी ढाबे में रोटियों पर थूकते हुए एक शख्स दिख रहा है। इसको लेकर शिकायत की गई है।

‘कम्युनिस्ट नेताओं की शह पर उठाई जा रहीं मुस्लिम लड़कियाँ, गैर-मुस्लिमों से कर दे रहे शादी’: केरल में ‘लव जिहाद’ और इस्लामी हिंसा के...

मौलाना नासर ने कहा है कि मुस्लिम लड़कियाँ उठाई जा रही हैं और गैर-मुस्लिमों से ब्याही जा रही हैं। इसमें उसने CPM पर सहायता का आरोप लगाया है।

फलों को मुँह में डालकर फिर रखा ठेले पर; वीडियो हुआ वायरल तो माँगी माफ़ी… मुज़फ्फरनगर में हिन्दू संगठनों द्वारा बाप-बेटे पर एक्शन की...

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले में फलों को मुँह में डालकर बेच रहे बाप-बेटे का वीडियो वायरल होने पर बजरंग दल ने उठाई कार्रवाई की माँग की।

उज्जैन में महाकाल की सवारी पर छत से थूका, वे तीनों नाबालिग हैं इसलिए हम उनका नाम और मजहब नहीं बता सकते: वीडियो वायरल...

मध्य प्रदेश के उज्जैन में हिंदुओं की एक धार्मिक यात्रा पर थूकने की घटना सामने आई है। तीनों आरोपित नाबालिग हैं इसलिए हम उनका नाम और मजहब नहीं बता सके।

मोहम्मद अकील का ढाबा, रोटियों पर थूकता कारीगर आदिल: चंडीगढ़ से सामने आया वीडियो, पुलिस ने बंद करवाया ढाबा

'दिल्ली दरबार' नाम के इस ढाबे के मालिक का नाम मोहम्मद अकील है। ऑपइंडिया से बात करते हुए अकील ने खुद को दिल्ली का रहने वाला बताया।

नाली वाले पानी से नारियल धोता था समीर: लोगों ने घटिया हरकत Video में कैद की, नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया

नाली के गंदे पानी से नारियल धो कर बेचने वाले यामीन के बेटे समीर का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया।

खाने में थूकने के बाद पैक कर रहा था मासूम, कुरैशी ब्रदर्स के सलाम चिकन रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल: FIR के बाद इसे बंद...

पुलिस का कहना है कि रेस्टोरेंट में काम करने वाले आरोपित मासूम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल वीडियो की जाँच की जा रही है।

गाजियाबाद का मदीना होटल, थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा था तसीरुद्दीन: Video वायरल होने के बाद गिरफ्तार

होटल में थूक लगाकर रोटी बनाने का एक और मामला सामने आया है। घटना गाजियाबाद के मदीना होटल का है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें