Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाज2 बच्चों के अब्बा इरशाद ने 8 साल की मौसेरी बहन से किया रेप,...

2 बच्चों के अब्बा इरशाद ने 8 साल की मौसेरी बहन से किया रेप, फिर ब्लेड से गला रेत खेत में फेंक दिया

ग्रामीणों ने बताया कि नाबालिग बच्ची के नीचे का कपड़ा फटा हुआ था और गुप्तांग पर खून के धब्बे थे। उसका गला कटा हुआ था। बगल में कई ब्लेड पड़े थे।

बिहार के भोजपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। मोहम्मद इरशाद ने नाबालिग मौसेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया और पकड़े जाने के डर से ब्लेड से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। हत्यारे ने बच्ची का शव गाँव की ही खेत में फेंक दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना भोजपुर जिले के बिहिया गाँव की है। आरोपित भाई मोहम्मद इरशाद घुमाने के बहाने अपनी 8 साल की नाबालिग बहन को खेत में ले गया और फिर मौका पाकर उसके साथ बलात्कार किया। जब दर्द से कराहती बच्ची बेहोश हो गई तब आरोपित ने वापस गाँव आकर ब्लेड खरीदा और घटनास्थल पहुँचकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

परिजनों के मुताबिक, देर रात तक जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों को उसकी चिंता हुई। उन्होंने बार-बार इरशाद से उसके बारे में पूछा। इरशाद ने बताया कि वह आ जाएगी। कहीं खेल रही होगी। शुक्रवार (5 फरवरी 2021) सुबह ग्रामीणों को खून से लथपथ बच्ची की लाश खेत में मिली। परिजनों ने गाँववालों को जानकारी दी कि मौसेरा भाई मो. इरशाद गुरुवार शाम उसे अपने साथ ले गया था।

ग्रामीणों ने बताया कि नाबालिग बच्ची के नीचे का कपड़ा फटा हुआ था और गुप्तांग पर खून के धब्बे थे। उसका गला कटा हुआ था। बगल में कई ब्लेड पड़े थे। स्थानीय लोगों ने कहा किसी धारदार हथियार से उसका गला रेता गया था। बच्ची की हालत देख आगबबूला हुए गाँववालों ने इरशाद को जमकर पीटा और सख्ती से पूछताछ की। इरशाद ने गाँव वालों के सामने बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या की बात कबूल ली।

इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बारे में बताते हुए SP हरकिशोर राय ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित इरशाद 2 बच्चों का बाप है। वह खुद अपने रिश्तेदार के घर में रहता है। मृतक बच्ची का परिवार और उसका घर अगल-बगल में ही है। बच्ची के शव का पोस्टमार्टम सिविल सर्जन सह प्रभारी अधीक्षक के द्वारा गठित चार डॉक्टरों का टीम ने किया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की जाँच की जाएगी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,820FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe