Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाजबीकानेर से हिंदू छात्रा को लेकर भागी महिला मुस्लिम टीचर चेन्नई में मिली, वीडियो...

बीकानेर से हिंदू छात्रा को लेकर भागी महिला मुस्लिम टीचर चेन्नई में मिली, वीडियो जारी कर कहा था- हम लेस्बियन हैं, एक-दूसरे से प्यार करते हैं

नाबालिग हिंदू छात्रा और मुस्लिम महिला टीचर के गायब होने के बाद से इलाके में तनाव पैदा हो गया था। इसमें स्कूल प्रशासन और महिला टीचर के भाइयों की भूमिका होने का दावा भी छात्रा के परिजनों ने किया था।

राजस्थान के बीकानेर जिले से गायब हुई 17 वर्षीय हिंदू लड़की और उसकी मुस्लिम टीचर चेन्नई में मिली हैं। पुलिस दोनों को जल्द वापस लाने की बात कह रही है। नाबालिग हिंदू लड़की के परिजनों ने मुस्लिम टीचर निदा वहलीम पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाया था। इसके बाद दोनों ने वीडियो जारी कर कहा था कि वे लेस्बियन हैं और एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकती।

इस मामले में बीकानेर एसपी तेजस्विनी गौतम का कहना है कि बीकानेर पुलिस और चेन्नई पुलिस के संयुक्त प्रयास के बाद दोनों को पकड़ा गया है। इसमें चेन्नई पुलिस की बड़ी भूमिका रही। हालाँकि एसपी ने यह बताने से इनकार कर दिया है कि दोनों कब, कैसे और कहाँ मिली हैं। लेकिन उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों सुरक्षित हैं और बीकानेर पुलिस उन्हें जल्द ही वापस लेकर आएगी।

क्या है मामला

बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ तहसील के एजी स्कूल में पढ़ने वाली 17 वर्षीय हिंदू लड़की और उसकी मुस्लिम टीचर निदा वहलीम 30 जून को अचानक गायब हो गईं। इसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि महिला टीचर अविवाहित है। वह लगभग 2 माह से छात्रा से नजदीकी बढ़ा रही थी। उन्होंने निदा वहलीम पर अपने भाइयों जुनैद और नावेद के साथ मिलकर बेटी को गायब कराने का आरोप लगाया था। लड़की के पिता ने स्कूल के मालिक अब्दुल गफूर को निदा का रिश्तेदार बताया था। साथ ही स्कूल प्रशासन पर अपनी बेटी के गायब होने की साजिश में शामिल होने आरोप लगाया था।

इसके बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों की तलाश के लिए 4 टीमें गठित की थी। उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद हिंदू संगठनों ने इसका जमकर विरोध किया था। साथ ही घटना को लव जिहाद बताते हुए आरोपित महिला टीचर पर हिंदू लड़की को बरगलाने और ब्रेनवॉश करने का आरोप लगाया था। 

इसके बाद मंगलवार (4 जून 2023) को दोनों का एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में दोनों ने खुद को एक-दूसरे के साथ खुश रहने की बात कही थी। साथ ही अपने-अपने परिजनों से उन्हें परेशान करने के लिए माफ़ी माँगी थी। खुद को लेस्बियन बताते हुए कहा था कि वे किसी लड़के से शादी नहीं कर सकतीं। एक-दूसरे से बहुत प्यार करती हैं। निदा वहलीम ने अल्लाह की कसम खाते हुए कहा था कि वह लड़की को बहला-फुसलाकर नहीं लाई है। वहीं हिंदू छात्रा ने कहा था कि निदा वहलीम पर कोई केस न किया जाए क्योंकि वह अपनी मर्जी से आई है। वीडियो सामने आने के बाद हिंदू लड़की के परिजनों ने कहा था कि उनकी बेटी दबाव में ऐसा कह रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -