Thursday, January 20, 2022
Homeदेश-समाजतेलंगाना में बीजेपी नेता को कार समेत फूँका, डिक्की में मिला खाक हो चुका...

तेलंगाना में बीजेपी नेता को कार समेत फूँका, डिक्की में मिला खाक हो चुका शव: घर से तिरुपति जाने की बात कहकर निकले थे

बुधवार को तड़के मेडक पुलिस को सूचना मिली कि कार की डिक्की में एक शव पड़ा है, जिसे कुछ बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया है। मौके पर पहुँची पुलिस ने भाजपा नेता का शव बरामद कर लिया है।

तेलंगाना के मेडक जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहाँ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व जिला उपाध्यक्ष वी श्रीनिवास प्रसाद (45) को अज्ञात हमलावरों ने उनकी कार समेत आग लगाकर उनकी हत्या कर दी। वो तेलंगाना के मेडक जिले में अपनी जली हुई कार की डिक्की में मृत पाए गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार (11 अगस्त 2021) को तड़के मेडक पुलिस को सूचना मिली कि कार की डिक्की में एक शव पड़ा है, जिसे कुछ बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया है। मौके पर पहुँची पुलिस ने भाजपा नेता का शव बरामद कर लिया है।

मेडक जिले के पुलिस अधीक्षक चंदना दीप्ति ने कहा कि कुछ अज्ञात लोगों ने श्रीनिवास को उनकी कार के साथ आग लगा दी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने मामले की जाँच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है। अधिकारी ने कहा कि 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीनिवास सोमवार (9 अगस्त 2021) को घर से दोस्तों संग तिरुपति जाने की बात कहकर निकले थे, लेकिन सोमवार रात से ही उनका मोबाइल फोन ऑफ हो गया। बताया जाता है कि श्रीनिवास आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद से जुड़े हुए थे। इससे पहले भी उनपर जानलेवा हमले किए गए थे, लेकिन वो बच जाते थे। हत्या के एक केस में उन्हें आरोपित बनाया गया था और कुछ साल पहले ही वह जेल से बाहर आए थे। मेडक जिले में स्थित सिनेमैक्स थिएटर श्रीनिवास का ही था। उनका बिजनेस को लेकर कुछ लोगों के साथ विवाद भी चल रहा था।

जलकर राख हो चुकी थी बॉडी

गाड़ी के साथ फूँके गए श्रीनिवास का शव लगभग जलकर राख हो चुका था। इसी कारण उनकी पत्नी हिमावती उनके शव की भी पहचान नहीं कर पाई हैं। फिलहाल पुलिस ने उनके डीएनए सैंपल को जाँच के लिए लैब में भेज दिया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भगवान विष्णु की पौराणिक कहानी से प्रेरित है अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म, रिलीज को तैयार ‘Ala Vaikunthapurramuloo’

मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म के टाइटल का मतलब बताया है, ताकि 'अला वैकुंठपुरमुलु' से अधिक से अधिक दर्शकों का जुड़ाव हो सके।

‘एक्सप्रेस प्रदेश’ बन रहा है यूपी, ग्रामीण इलाकों में भी 15000 Km सड़कें: CM योगी कुछ यूँ बदल रहे रोड इंफ्रास्ट्रक्चर

योगी सरकार ने ग्रामीण इलाकों में 5 वर्षों में 15,246 किलोमीटर सड़कों का निर्माण कराया। उत्तर प्रदेश में जल्द ही अब 6 एक्सप्रेसवे हो जाएँगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,276FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe