Monday, July 4, 2022
HomeराजनीतिBJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर को फिर मिली हत्या की धमकी: खुद को दाऊद के...

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर को फिर मिली हत्या की धमकी: खुद को दाऊद के भाई का आदमी बताने वाले को साध्वी ने ललकारा- हिम्मत है तो सामने आ

बता दें कि हाल ही में साध्वी प्रज्ञा ने पैगंबर मुहम्मद विवाद को लेकर भाजपा से निष्कासित की गई पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि अगर सच बोलना बगावत है तो वह भी बागी हैं।

मध्य प्रदेश के भोपाल से भाजपा सांसद और तेज-तर्रार नेता साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। सांसद के ह्वाट्सएप कॉल पर फोन कर हत्या की धमकी देने वाला खुद को अंडरवर्ल्ड सरगना इकबाल कासकर का आदमी बताया। वहीं साध्वी ने उसे ललकारा है कि हिम्मत है सामने आ।

घटना शुक्रवार (17 जून 2022) की देर रात करीब 1:30 बजे के आसपास की है। लोकसभा सांसद साध्वी ठाकुर के फोन पर एक अज्ञात नंबर से ह्वाट्सएप कॉल आया। उसने खुद को इस्लामिक आतंकी और अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया।

फोन करने वाले शख्स ने कहा, “जल्दी ही तुम्हारी हत्या होगी। मुझे तुम्हें इसकी सूचना देनी थी इसलिए दे दी।” इसके बाद साध्वी ने उस व्यक्ति से पूछा कि वह उन्हें क्यों मारना चाहता है। इस पर उसने कहा कि जल्द ही पता चल जाएगा। इस साध्वी बोली, “जब मैं मर जाऊँगी तब पता कैसे चलेगा?”

इस पर धमकी देने वाले शख्स ने कहा, “तुम मुस्लिमों को निशाना बनाती हो, उनसे नफरत करती हो और उनके खिलाफ आग उगलना हो। हम तुम्हें नहीं छोड़ेंगे। तुम्हें सूचना देनी थी तो दे दी। हमारा जो आदमी तुम्हें मारेगा वो बताएगा की तुम्हारी हत्या क्यों की जा रही है।”

इस पर साध्वी ने चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो सामने आकर दिखा। साध्वी प्रज्ञा कहती हैं, “मुसलमान क्या अमृत बरसाते हैं? जिगर है तो सामने आकर ये बोलते। फालतू की बात नहीं करना।” इसके बाद वह फोन काट देती हैं। 

साध्वी को किए गए कॉल का वीडियो सामने आया है और यह खूब वायरल हो रहा है। वहीं, इसकी रिकॉर्डिंग थाने में देते हुए सांसद कार्यालय ने मामले की सूचना भोपाल के टीटीनगर को दी। थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी के अनुसार, इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और 507 बेनामी संचार द्वारा आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है। इसके बाद इसकी जाँच शुरू कर दी है।

बता दें कि हाल ही में साध्वी प्रज्ञा ने पैगंबर मुहम्मद विवाद को लेकर भाजपा से निष्कासित की गई पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि अगर सच बोलना बगावत है तो वह भी बागी हैं।

यह पहली बार नहीं है, जब साध्वी प्रज्ञा को इस तरह अनजान नंबर से कॉल कर जान से मारने की धमकी मिली है। सांसद बनने के तुरंत बाद ही उन्हें इसी तरह की धमकी मिली थी। उसके बाद से उन्हें कई बार अनजान नंबरों से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,064FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe