जमानत पर रिहा होते ही हंसिए से रेता महिला का गला, हुई मौत: नहाते वक्त बना लिया था अश्लील वीडियो

हमले के दौरान पास से गुजर रहे कुछ लोगों ने महिला को बचाने की कोशिश की और तोंडे को पुलिस हिरासत में देने से पहले पीटा। पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में 35 वर्षीय महिला पर एक शख्स ने 6 दिसंबर को हंसिए से हमला किया। जिसके बाद बीती रात इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पूरा मामला एक तरफा प्यार से संबंधित है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपित शख्स का नाम इंद्रपाल तोंडे हैं। जो पिछले कुछ समय से महिला का पीछा किया करता था और उसने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया था। महिला की शिकायत पर आरोपित शख्स पहले गिरफ्तार हो चुका था। लेकिन बीते दिनों उसे जमानत मिली थी। ऐसे में 6 दिसंबर को जब महिला कोरबा में बुधवारी बजरंग चौक के पास काम पर जा रही थी, तो वह उसे रास्ते में मिल गया और काम पर जा रही महिला का दिनदहाड़े हँसिए से गला रेत दिया।

न्यूज़स्टेट की रिपोर्ट के अनुसार, कोरबा पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा ने इस संबंध में बताया कि महिला मुंगेली जिले की निवासी थी और पति से अलग होने के बाद कोरबा के बुधवारी क्षेत्र में रहकर काम करती थी। जिसे हमले के बाद शनिवार शाम को कोरबा स्थित अस्पताल से बिलासपुर स्थित छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान में स्थानांतरित किया गया था। लेकिन शनिवार और रविवार की रात को उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित इंद्रपाल तोंडे ने कुछ समय पहले महिला से प्रेम का इजहार किया था, लेकिन महिला ने उस समय उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया। महिला के घर बदलने के बाद भी तोंडे उसका पीछा करता रहता था। वे उसे लगातार परेशान कर रहा था।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

इतना ही नहीं, इसी साल अक्टूबर में आरोपित ने कथित तौर पर महिला का गुप्त तरीके से नहाते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था। जिसके बाद महिला ने उससे वीडियो हटाने को कहा, मगर जब टोंडे ने नहीं सुनी तो महिला ने एक शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस द्वारा उसको गिरफ्तार कर लिया गया। कुछ दिन पहले वह जमानत पर छूटा, तो महिला से बदला लेने के लिए हँसिया लेकर उसे रास्ते में मिला। जहाँ उसने महिला का गला रेतकर उसे मारने की कोशिश की।

जानकारी के मुताबिक इस हमले के दौरान पास से गुजर रहे कुछ लोगों ने महिला को बचाने की कोशिश की और तोंडे को पुलिस हिरासत में देने से पहले पीटा। पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। महिला की मृत्यु के बाद अब तोंडे पर हत्या के आरोप में मामले को दर्ज किया गया है।

छेड़छाड़ और गंदी वीडियो बना वायरल करने वाला जमानत पर बाहर आया, आते ही पीड़िता को हंसिये से काटा

उन्नाव रेप पीड़िता के ऊपर केरोसिन तेल डालकर जिंदा जलाकर मारने वाले हैवानों के चेहरे आए सामने

मैं अपनी बहन को दफनाऊँगा क्योंकि जलाने के लिए कुछ बचा ही नहीं है: उन्नाव पीड़िता का भाई

‘हैदराबाद के जैसा दौड़ा-दौड़ाकर गोली मारी जाए…’ – उन्नाव में जला कर मार दी गई बेटी के पिता का छलका दर्द

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

कंगना रनौत, आशा देवी
कंगना रनौत 'महिला-विरोधी' हैं, क्योंकि वो बलात्कारियों का समर्थन नहीं करतीं। वामपंथी गैंग नाराज़ है, क्योंकि वो चाहता है कि कंगना अँग्रेजों के तलवे चाटे और महाभारत को 'मिथक' बताएँ। न्यूज़लॉन्ड्री निर्भया की माँ को उपदेश देकर कह रहा है ये 'न्याय' नहीं बल्कि 'बदला' है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

143,833फैंसलाइक करें
35,978फॉलोवर्सफॉलो करें
163,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: