Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजBJP की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को CISF कॉन्स्टेबल ने मारा थप्पड़, किसान आंदोलन...

BJP की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को CISF कॉन्स्टेबल ने मारा थप्पड़, किसान आंदोलन को लेकर पूछा था सवाल: हिरासत में कुलविंदर कौर

मंडी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत भाजपा संसदीय बोर्ड की मीटिंग में शामिल होने के लिए गुरुवार (6 जून) को दिल्ली के लिए निकली थीं। वह 3 बजे चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुँचीं। जब वह एयरपोर्ट सिक्योरिटी चेक से निकल रही थीं, तभी महिला सुरक्षाकर्मी ने उनसे पूछा, "मैडम आप बीजेपी से जीती हैं। आपकी पार्टी किसानों के लिए कुछ क्यों नहीं कर रही है।" 

बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF एक कॉन्स्टेबल द्वारा थप्पड़ मारने की घटना सामने आई है। भाजपा सांसद की राजनीतिक सलाहकार ने यह आरोप लगाया है। थप्पड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

कंगना रनौत के राजनीतिक सलाहकार के अनुसार, चंडीगढ़ एयरपोर्ट के भीतर CISF की महिला गार्ड ने पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारा। उन्होंने कहा कि सीआईएसएफ गार्ड को तुरंत हटाया जाना चाहिए और उसके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की जानी चाहिए। दावा किया जा रहा है कि CISF गार्ड किसान आंदोलन के खिलाफ बात करने को लेकर उनसे नाराज थी।

कहा जा रहा है कि दिल्ली पहुँचने के बाद कंगना रनौत ने सीआईएसएफ महानिदेशक नीना सिंह और दूसरे सीनियर अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें इस मामले की जानकारी दी। इसके बाद कॉन्स्टेबल कुविंदर कौर को हिरासत में लिया गया है। आरोपित कुलविंदर से पूछताछ के लिए सीआईएसएफ कमांडेंट दफ्तर ले जाया गया है।

मंडी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत भाजपा संसदीय बोर्ड की मीटिंग में शामिल होने के लिए गुरुवार (6 जून) को दिल्ली के लिए निकली थीं। वह 3 बजे चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुँचीं। जब वह एयरपोर्ट सिक्योरिटी चेक से निकल रही थीं, तभी महिला सुरक्षाकर्मी ने उनसे पूछा, “मैडम आप बीजेपी से जीती हैं। आपकी पार्टी किसानों के लिए कुछ क्यों नहीं कर रही है।” 

इसके बाद कुलविंद कौर ने कंगना पर हाथ चला दिया। उसके बाद कंगना रनौत के साथ यात्रा कर रहे मयंक मधुर नाम के एक शख्स ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। कंगना रनौत ने इस मामले शिकायत भी दर्ज कराई है। DSP एयरपोर्ट कुलजिंदर सिंह ने बताया कि CISF की एक महिला जवान ने कंगना रनौत के साथ गलत व्यवहार किया है। इसकी सूचना मिली है।  

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हमारे बारह’ पर जो बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा, वही हम भी कह रहे- मुस्लिम नहीं हैं अल्पसंख्यक… अब तो बंद हो देश के...

हाई कोर्ट ने कहा कि उन्हें फिल्म देखखर नहीं लगा कि कोई ऐसी चीज है इसमें जो हिंसा भड़काने वाली है। अगर लगता, तो पहले ही इस पर आपत्ति जता देते।

NEET पर जिस आयुषी पटेल के दावों को प्रियंका गाँधी ने दी हवा, उसके खुद के दस्तावेज फर्जी: कहा था- NTA ने रिजल्ट नहीं...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में झूठी साबित होने के बाद आयुषी पटेल ने अपनी याचिका भी वापस लेने का अनुरोध किया। कोर्ट ने NTA को छूट दी है कि वह आयुषी पटेल के खिलाफ नियमानुसार एक्शन ले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -