Monday, July 26, 2021
Homeदेश-समाजकॉन्ग्रेस नेता ने सबके सामने माँ को मारा थप्पड़... क्योंकि 3 साल के बच्चे...

कॉन्ग्रेस नेता ने सबके सामने माँ को मारा थप्पड़… क्योंकि 3 साल के बच्चे ने खेल-खेल में कार में खरोंच लगा दी: Video

3 साल का बच्चा... खेलते हुए 'नेताजी' की गाड़ी में खरोंच... 'नेताजी' का बेटा बच्चे को पीटा... बाद में 'नेताजी' आए, गुस्से में माँ-बाप को बुलाए... जलील किया... गुस्सा शांत नहीं होने पर बीच सड़क सबके सामने माँ को थप्पड़ मारा।

छत्तीसगढ़ के रायपुर के गोबरा थाना क्षेत्र में कॉन्ग्रेस पार्षद ने बीच सड़क पर एक महिला को पीट डाला। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई। कथित तौर पर महिला के बेटे ने कॉन्ग्रेस पार्षद की गाड़ी की नेमप्लेट पर स्क्रैच मारा था। इसी के कारण पहले उनके बेटे ने बच्चे के माता-पिता के साथ बदसलूकी की और बाद में स्वयं कॉन्ग्रेस नेता ने बच्चे की माँ को झापड़ मार दिया।

पूरा मामला नवापुरा इलाके का है। यहाँ बुधवार (मार्च 24, 2021) को नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 16 के कॉन्ग्रेस पार्षद मंगराज सोनकर की कार के नेमप्लेट पर एक 3 साल के मासूम ने खेलते समय खरोंच मार दी। इसके बाद पार्षद के बेटे ने बच्चे को पीटा और शाम को जब मंगराज सोनकर घर लौटे तो उन्होंने उस मासूम के माता-पिता को बुलवा कर जलील किया। 

दंपत्ति के बार-बार माफी माँगने पर भी कॉन्ग्रेस पार्षद शांत नहीं हुए। उन्होंने बीच सड़क पर बच्चे की माँ को थप्पड़ मारा। पूरी घटना रोड पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अब वही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है।

वीडियो में देख सकते हैं कि कॉन्ग्रेस नेता महिला से धक्का-मुक्की करते हैं, जब पति बीच में आकर उन्हें रोकने की कोशिश करता है तो उसे भी धक्का देकर महिला को झापड़ मार देते हैं। इसके बाद किसी अन्य महिला से बहस में उलझ जाते हैं।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला का नाम दुर्गा साहू है। उसने थाने में शिकायत लिखवाई है। नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस थाना प्रभारी कृष्णचंद सिदार ने बताया कि थाने में महिला ने पार्षद के द्वारा मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें धारा 294, 506, 323 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करेगी।

बता दें कि सोशल मीडिया पर इस घटना की वीडियो शेयर करके लोग पुलिस पर केस न दर्ज करने का आरोप लगा रहे हैं। वहाँ लिखा जा रहा है, “ये गोबरा नवापारा के वार्ड 16 के पार्षद मंगराज सोनकर द्वारा एक महिला को बेहरमी से झापड़ मारा गया और उनकी सास को बाल पकड़ के घसीटा गया। अब पीड़िता थाना में FIR कराने गई पर पुलिस द्वारा शिकायत लिखने से मना कर दिया और पक्ष को कमजोर किया गया।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,226FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe