Friday, August 6, 2021
Homeदेश-समाजमध्य-प्रदेश के कॉन्ग्रेस विधायक आरिफ मसूद पर लव-जिहाद का लगा आरोप

मध्य-प्रदेश के कॉन्ग्रेस विधायक आरिफ मसूद पर लव-जिहाद का लगा आरोप

"भोपाल में कॉन्ग्रेस विधायक आरिफ मसूद इस लव जिहाद में शामिल हैं। मेरी बेटी की तबीयत ठीक नहीं है, उसका चार साल से इलाज चल रहा है।"

मध्यप्रदेश के भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी के लापता होने और बाद में बेटी द्वारा अपने ही परिजनों पर आरोप लगाने की खबरों के बीच इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। मामले में आया नया मोड़ इतना गंभीर है कि इसमें अब लव-जिहाद का ज़िक्र हो रहा है। पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह ने इस मामले में सीधा कॉन्ग्रेस के विधायक पर आरोप लगाए हैं, वहीं दूसरी ओर कॉन्ग्रेस विधायक ने पूरी घटना से इनकार किया है।

बता दें कि पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ ने कमलानगर थाने में 17 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी 26 वर्षीय बेटी भारती 13 अक्टूबर से लापता है। इसमें उन्होंने बेटी का मानसिक स्वास्थ्य ठीक न होने का भी हवाला दिया था। अपनी जाँच के दौरान पुलिस भारती को खोज ही रही थी कि इसी बीच शनिवार को सोशल मीडिया पर उसका एक वीडियो वायरल हुआ और जबलपुर उच्च न्यायालय में उसने सुरक्षा की गुहार लगाते हुए याचिका भी दायर की।

पूर्व विधायक की बेटी का मामला सियासी रंग लेता चला जा रहा है, सुरेन्द्र सिंह ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोप लगाया, “भोपाल में कॉन्ग्रेस विधायक आरिफ मसूद इस लव जिहाद में शामिल हैं। मेरी बेटी की तबीयत ठीक नहीं है, उसका चार साल से इलाज चल रहा है।”

पूर्व विधायक सुरेन्द्र के आरोप पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का कहना है, “सुरेंद्रनाथ की बेटी मेरे लिए बेटी के समान है। मुझे उनके आरोपों पर कुछ नहीं कहना। मैं इसे ऊपर वाले पर छोड़ता हूँ।”

जहाँ एक तरफ पूर्व विधायक ने कॉन्ग्रेस विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मामले पर आक्रोश ज़ाहिर किया है। पूर्व विधायक द्वारा बेटी भारती के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद भारती ने खुद शनिवार को एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उसने अपने परिजनों पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं।

एक वायरल वीडियो में विधायक की बेटी भारती अपने पिता के इस दावे को झुठलाती नजर आ रही हैं कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वीडियो में वह कह रही हैं कि घर छोड़ने के बाद वह ‘सुरक्षित और खुश’ थीं, घर पर उसे अपने परिवार द्वारा परेशान किया जा रहा था।

भारती का कहना है कि वह फिलहाल एक फिटनेस सेंटर में काम कर रही हैं और पुणे में न्यूट्रीशियन का कोर्स कर रही हैं। उन्होंने जबलपुर उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान में गणेश मंदिर तोड़ने पर भारत सख्त, सालभर में 7 मंदिर बन चुके हैं इस्लामी कट्टरपंथियों का निशाना

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में मंदिर तोड़े जाने के बाद भारत सरकार ने पाकिस्तान के शीर्ष राजनयिक को तलब किया है।

अफगानिस्तान: पहले कॉमेडियन और अब कवि, तालिबान ने अब्दुल्ला अतेफी को घर से घसीट कर निकाला और मार डाला

अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह ने भी अब्दुल्ला अतेफी की हत्या की निंदा की और कहा कि अफगानिस्तान की बुद्धिमत्ता खतरे में है और तालिबान इसे ख़त्म करके अफगानिस्तान को बंजर बनाना चाहता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,145FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe