Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजप्रेमिका के निकाह से नाराज़ था दर्जी, सिर और हाथों में मार दिया चाकू:...

प्रेमिका के निकाह से नाराज़ था दर्जी, सिर और हाथों में मार दिया चाकू: बुलंद मस्जिद इलाके की घटना

आरोपित की पहचान बिहार के किशनगंज निवासी शाह बाबू के रूप में हुई है। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट में उसे इस्माइल भी बताया जा रहा है। उसके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है।

राजधानी दिल्ली के थाना शास्त्री पार्क इलाके में स्थित बुलंद मस्जिद से एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहाँ बताया जा रहा है कि एक शादीशुदा प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को सिर और हाथ में ताबड़तोड़ चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। मूल रूप से बिहार की रहने वाली पीड़िता की पहचान 22 वर्षीय युवती हसमत जहाँ के रूप में हुई है। पीड़िता का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहाँ उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने मौके से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हसमत जहाँ ने 3 महीने पहले ही अपने दूसरे प्रेमी मोहम्मद मुन्ना के साथ निकाह कर ली थी और शास्त्री पार्क के बुलंद मस्जिद स्थित किराए के मकान में रह रही थी। वहीं पड़ोसियों के मुताबिक रविवार (26 नवंबर, 2023) करीब 2 बजे के आसपास आरोपित शाह बाबू बिहार से दिल्ली आने के बाद हसमत  के घर पहुँचा और किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। 

इसके बाद आरोपित ने एक के बाद एक हसमत जहाँ के सिर में और हाथों में चाकू से हमला कर दिया। वहीं पीड़िता के शोर मचाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग उसे बचाने के लिए तुरंत दौड़े और किसी तरह से आरोपित प्रेमी से बचाया गया। बता दें कि आरोपित शाह पीड़िता को उसके निकाह से पहले से जानता था। आरोपित और पीड़िता दोनों बिहार के किशनगंज में पड़ोसी थे। पीड़िता की शादी करीब चार महीने पहले मोहम्मद मुन्ना से हुई थी। 

आरोपित की पहचान बिहार के किशनगंज निवासी शाह बाबू के रूप में हुई है। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट में उसे इस्माइल भी बताया जा रहा है। उसके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर जाँच में जुट गई है। 

क्या कहा पुलिस ने 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोपहर 3:25 बजे पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) को एक कॉल मिली कि एक युवती को चाकू मारा गया है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचकर उसे जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले गई। जहाँ से उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पूर्वोत्तर के पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने कहा, “आरोपित की पहचान बिहार के किशनगंज जिले के रहने वाले 39 वर्षीय शाह बाबू के रूप में हुई है। उसे मौके से  गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद  हो गया है। 

इस मामले में डीसीपी ने बताया, “आरोपित शाह बाबू हैदराबाद में दर्जी का काम करता है, वह हसमत से मिलने के लिए दिल्ली आया था। आरोपित अपनी प्रेमिका हसमत के निकाह से नाखुश था। वह उससे मिलने के लिए दिल्ली आया था। जहाँ उससे बात करते समय उसने अपना आपा खो दिया और उसे चाकू मार दिया।” फ़िलहाल चाकू से हमले के बाद आरोपित गिरफ्तार है और पुलिस आगे की जाँच कर रही है। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 फसलों पर MSP की बढ़ोतरी, पवन ऊर्जा परियोजना, वाराणसी एयरपोर्ट का विस्तार, पालघर का पोर्ट होगा दुनिया के टॉप 10 में: मोदी कैबिनेट...

पालघर के वधावन पोर्ट की क्षमता अब 298 मिलियन टन यूनिट की जाएगी। इससे भारत-मिडिल ईस्ट कॉरिडोर भी मजबूत होगा। 9 कंटेनर टर्मिनल होंगे।

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -