Wednesday, January 26, 2022
Homeदेश-समाजसैलरी माँगने पर कुत्ते से कटवाया, शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर मालकिन...

सैलरी माँगने पर कुत्ते से कटवाया, शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर मालकिन ने की हैवानियत

जब भी फोन पर बकाया सैलरी देने की बात हुई, मालकिन ने घर आने को कहा। जब पीड़िता सैलरी लेने मालकिन के घर गई तो उससे शारीरिक संबंध बनाने को कहा गया। लेकिन इनकार करने पर रजनी (मालकिन) अपने पालतू कुत्ते से हमला करवा देती है और...

सपना एक पार्लर में काम करती थी। कुछ महीनों से उसकी सैलरी नहीं दी गई थी। जब उसने अपनी सैलरी माँगी तो मालकिन रजनी सिंह ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। इनकार करने पर अपने पालतू कुत्ते से हमला करवा दिया।

यह पूरी घटना दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में हुई है। दिल्ली के ही हॉज रानी इलाके में रहने वाली सपना लॉकडाउन शुरू होने से पहले करीब डेढ़ महीने तक रजनी सिंह के पार्लर में काम कर रही थी। जब लॉकडाउन शुरू हुआ तो अपनी सैलरी को लेकर वह कुछ दिनों तक मालकिन रजनी से संपर्क नहीं कर पाई।

बकाया सैलरी लेने के प्रयास में एक दिन सपना का संपर्क पार्लर की मालकिन रजनी से फोन पर हुआ। सैलरी देने के लिए रजनी उसे घर बुला रही थी। लेकिन कोरोना के डर से सपना अपने मालकिन के घर जाने से बच रही थी। जितनी बार भी फोन पर बात हुई, सैलरी के लिए घर आने को ही सपना से कहा गया।

11 जून के सपना अपनी मालकिन रजनी के घर बकाया सैलरी लेने जाती है। सपना के लगाए आरोप के अनुसार बकाए सैलरी की बात पर रजनी उससे शारीरिक संबंध बनाने को कहती है। जब सपना इस आपत्तिजनक बात को मानने से इनकार करती है तो रजनी अपने पालतू कुत्ते से सपना पर हमला करवा देती है।

कुत्ते से हमले के कारण सपना के चेहरे पर गहरा घाव हुआ है। इस पूरे मामले की जानकारी सपना ने पुलिस को भी फोन पर दी। लेकिन पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत लिखवाने से डर के कारण यह मामला तब लाइम लाइट में आया, जब पीड़िता ने स्थानीय विधायक सोमनाथ भारती से संपर्क किया। सोमनाथ भारती ने इसके बाद ट्वीट कर दिल्ली महिला आयोग को सूचित करते हुए एक्शन लेने की अपील की।

दिलचस्प यह है कि विधायक सोमनाथ भारती वही हैं जिन पर अपनी पत्नी पर कुत्ते से हमला करवाने का आरोप है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

माइनस 40 डिग्री हो या 15000 फीट की ऊँचाई… ITBP के हिमवीरों ने तिरंगा फहरा यूँ मनाया 73वाँ गणतंत्र दिवस

सीमाओं की रक्षा में तैनात भारतीय तिब्बत बॉर्डर पुलिस (ITBP) ने लद्दाख और उत्तराखंड की बर्फीली ऊँचाई वाली चोटियों में तिरंगा फहराया।

लाल किला में पेशाब से लेकर महिला पुलिस से बदतमीजी तक: याद कीजिए 26 जनवरी, 2021… जब दिल्ली में खेला गया था हिंसक खेल

आइए, याद करते हैं 26 जनवरी, 2021 (गणतंत्र दिवस) को दिल्ली में क्या-क्या हुआ था। किसान प्रदर्शनकारियों ने हिंसा के दौरान क्या-क्या किया। नेताओं-पत्रकारों ने कैसे उन्हें भड़काया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,622FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe