Monday, July 4, 2022
Homeदेश-समाजजिशान ने फैशन डिजाइनर युवती से ढाई साल में कई बार किया रेप, किसी...

जिशान ने फैशन डिजाइनर युवती से ढाई साल में कई बार किया रेप, किसी और लड़की से कर ली शादी: फिर दी हत्या की धमकी

पेशे से फैशन डिजाइनर युवती 2019 से ही वैशाली नगर में स्थित गाँधी पंथ में फ़्लैट किराया पर लेकर रहती है। सीतापुरा के एक कंपनी में वो बतौर फैशन डिजाइनर कार्यरत थीं।

राजस्थान की राजधानी जयपुर से बलात्कार का मामला सामने आया है। महिलाओं के साथ हो रहे अपराध में अव्वल राजस्थान में आए दिन इस तरह की घटनाएँ सामने आ रही हैं, जिससे विपक्ष मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कॉन्ग्रेस सरकार पर सवाल खड़े कर रहा है। ताज़ा मामले में 23 साल की फैशन डिजाइनर युवती के साथ कपड़ा शोरूम मालिक जिशान ने ढाई साल में कई बार रेप किया। आरोपित ने शादी का झाँसा देकर ऐसा किया।

लेकिन, उसने पीड़िता को धोखा देते हुए किसी और लड़की से शादी कर ली। इसका पता चलने पर पीड़िता ने उसका विरोध किया, जिसके बाद उसने हत्या की धमकी दे डाली। शनिवार (18 जून, 2022) की देर रात युवती ने करणी विहार थाना क्षेत्र में FIR दर्ज करवाई है। पुलिस ने इस मामले में जाँच-पड़ताल शुरू कर दी है। वैशाली नगर के एसीपी आलोक सैनी खुद इस मामले को देख रहे हैं। पीड़िता उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली है।

पेशे से फैशन डिजाइनर युवती 2019 से ही वैशाली नगर में स्थित गाँधी पंथ में फ़्लैट किराया पर लेकर रहती है। सीतापुरा के एक कंपनी में वो बतौर फैशन डिजाइनर कार्यरत थीं। रामगंज का रहने वाला जिशान यहाँ अक्सर आता-जाता था। वो कपड़ों का शोरूम चलाता है। दोनों मिले और उनमें बातें भी होने लगीं। जिशान उससे मिलने उसके फ़्लैट पर भी गया था। उसी दौरान उसने युवती को शादी करने के लिए कहा। युवती भी मान गई।

आरोप है कि शादी के झाँसे में रख कर उसने युवती का बलात्कार करना शुरू कर दिया। मई 2020 में उसने पीड़िता को मालवीय नगर स्थित एक होटल में बुला कर उसके साथ रेप किया। उसने कहा कि वो जल्द ही परिवार वालों से शादी के सम्बन्ध में बात करेगा, लेकिन फिर उसके मुंबई जाकर किसी अन्य लड़की से शादी की सूचना आई। धोखे के बारे में कहने पर उसने दोबारा कॉल न करने और जान से मार डालने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुँची।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,064FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe