Sunday, June 23, 2024
Homeदेश-समाज'अभी खत्म नहीं हुई नस्ल, जिंदा है अतीक का बेटा अली': बदला लेने की...

‘अभी खत्म नहीं हुई नस्ल, जिंदा है अतीक का बेटा अली’: बदला लेने की ‘द सज्जाद मुगल’ की धमकी, कहा- सरकार बदलेगी… हिसाब पूरा होगा

अतीक अहमद के बेटे अली के वीडियो के साथ किए गए ट्वीट में कहा गया है, "अभी नस्ल खत्म नहीं हुई। अतीक का ये बेटा अली जिंदा है। इंशाअल्लाह हालत वक़्त सत्ता बदलेगी, फिर इलाहाबाद भी बोला जाएगा, हिसाब भी पूरा लिया जाएगा।"

प्रयागराज पुलिस ने ट्विटर यूजर ‘द सज्जाद मुगल (The Sajjad Mughal)’ के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस हैंडल से किए गए ट्वीट में माफिया अतीक अहमद का बदला लेने की धमकी दी गई है। अतीक के बेटे अली अहमद की वीडियो लगी ट्वीट में कहा गया है कि सरकार बदलने पर हिसाब पूरा किया जाएगा। यह ट्वीट 25 अप्रैल 2023 को किया गया था। प्रयागराज पुलिस ने अब संज्ञान लेते हुए FIR दर्ज कर ली है।

ट्विटर यूजर सज्जाद कश्मीर के पुंछ का रहने वाला बताया जाता है। उसने 25 अप्रैल को 2 मिनट 20 सेकेंड का एक वीडियो ट्वीट किया है। इस ट्वीट में लिखा है, “अभी नस्ल खत्म नहीं हुई। अतीक का ये बेटा अली जिंदा है। इंशाअल्लाह हालत वक़्त सत्ता बदलेगी, फिर इलाहाबाद भी बोला जाएगा, हिसाब भी पूरा लिया जाएगा।” ट्वीट के साथ जो वीडियो लगा है वह जेल में बंद अतीक के बेटे अली की है।

इस ट्वीट को लेकर आलमगीर की तहरीर पर प्रयागराज पुलिस के साइबर सेल में केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। ट्वीट के साथ लगे वीडियो में अली अहमद मुस्लिमों से अपना अमीर चुनने के लिए कहता है। वह कहता है, “जब कुरान के फरमान से हम हटते हैं तो मुसलमानों को ये सब सामना करना पड़ता है।” कुरान के हवाले से अली लोगों से सियासी अमीर चुनने के लिए भी कहता है।

अली अहमद कॉन्ग्रेस सहित तमाम पार्टियों के सेकुलरिज्म पर तंज कसते हुए कह रहा है, “ये धर्मनिरपेक्षता का लबादा ओढ़े जो पार्टियाँ आईं हैं, याद रखना मेरे भाइयों जिस दिन इन्हें ये एहसास हो जाएगा कि मुसलमान इन्हे वोट नहीं देने वाला, उस दिन ये BJP और RSS से खतरनाक हो जाएँगी। हमें BJP से कोई शिकायत नहीं है। जिनसे उम्मीद नहीं होती उनसे शिकायत नहीं होती। अगर हमें शिकायत है तो इन पार्टियों से है, क्योंकि इन्होने हमारा वोट लिया। हमें इस्तेमाल किया।”

सज्जाद का एक यूट्यूब चैनल भी THE SAJJAD MUGHAL के नाम से है। इस पर भी उसका प्रोपेगेंडा देखा जा सकता है। गौरतलब है कि 15 अप्रैल 2023 को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज के कोल्विन हाॅस्पिटल के बाहर शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उससे पहले उमेश पाल की हत्या में वांछित अतीक का बेटा असद एनकाउंटर में ढेर हो गया था। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी उमेश पाल की हत्या के बाद से फरार है। उसे अब यूपी पुलिस ने माफिया घोषित कर दिया है। अतीक के दो बेटे जेल में हैं जबकि दो नाबालिग बेटे बाल सुधार गृह में हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -