Friday, January 21, 2022
Homeदेश-समाजकोविड+ हीरोइन पर FIR, ब्वॉयफ्रेंड पर धर्मपरिवर्तन के लिए दबाव डालने का भी लग...

कोविड+ हीरोइन पर FIR, ब्वॉयफ्रेंड पर धर्मपरिवर्तन के लिए दबाव डालने का भी लग चुका है इल्जाम

स्वास्थ्य अधिकारी अजीत पमपटवार का कहना है कि अभिनेत्रियाँ कइयों की रोल मॉडल होती हैं। उन्हें जिम्मेदार इंसान की तरह बर्ताव करना चाहिए। हम लोगों से अपील करते हैं कि यदि आप कोविड पॉजिटिव हैं तो आपको 14 दिन क्वारंटाइन रहना है। ये समाज में हर किसी की सुरक्षा के लिए है।

बिग बॉस सीजन 7 की विजेता एक्ट्रेस गौहर खान पर कोरोना नियमों का पालन न करने के आरोप में बीएमसी (BMC) ने एफआईआर दर्ज करवाई है। अभिनेत्री पर आरोप है कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद वह नियमों का उल्लंघन करते हुए बाहर घूम रही थी और शूटिंग भी कर रही थी।

इंडिया टुडे के अनुसार, बीएमसी अधिकारी ने बताया कि जब उनका स्टाफ उनके घर पर होम क्वारंटाइन का स्टैम्प लगाने गया तो उन्होंने दरवाजा खोलने से मना कर दिया। इसी घटना के बाद आईपीसी की धारा 269 और 270 के तहत मामला ओशिवारा थाने में दर्ज करवाया गया। 

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि उन्हें शिकायत आई थी कि गौहर कोविड पॉजिटिव होने के बाद भी अपने घर में नहीं हैं। शिकायतकर्ता ने कहा, “जब हमने उन्हें फोन किया तो वह 10 मिनट में आईं और कहा कि मैंने टेस्ट करवाया था वो नेगेटिव आया है। पर हमने कहा कि ऐसे नहीं चलेगा। ये बहुत गैर जिम्मेदाराना रवैया है। वह बिलकुल कॉपरेट नहीं कर रहीं।”

बीएमसी प्रेस रिलीज के अनुसार, “अभिनेत्री के ख़िलाफ़ केस दर्ज हो गया है कि वह कोविड पॉजिटिव होते हुए सार्वजनिक स्थलों पर घूमती नजर आईं। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म शूट में भी हिस्सा लिया। कार्रवाई चल रही है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की शिकायत पर भी शिकायत दर्ज हो गई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया है। इसके अलावा महामारी अधिनियम की धारा 2, 3 भी जोड़ी गई है।”

रिलीज में ये बात भी साफ है कि गौहर खान के गेट न खोलने पर सामाजिक कार्यकर्ता को बुलवाया गया, तभी उन्होंने गेट खोला। बीएमसी ने गौहर के ख़िलाफ़ शिकायत को ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें उन्होंने नगर की सुरक्षा में किसी प्रकार से समझौता न करने की बात कही है।

स्वास्थ्य अधिकारी अजीत पमपटवार का कहना है कि अभिनेत्रियाँ कइयों की रोल मॉडल होती हैं। उन्हें जिम्मेदार इंसान की तरह बर्ताव करना चाहिए। हम लोगों से अपील करते हैं कि यदि आप कोविड पॉजिटिव हैं तो आपको 14 दिन क्वारंटाइन रहना है। ये समाज में हर किसी की सुरक्षा के लिए है।

बता दें कि गौहर खान बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हाल में उन्होंने एमेजॉन प्राइम पर आई तांडव वेब सीरीज में अभिनय किया था। साल 2014 में इन्हीं गौहर खान पर अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन पर धर्मपरिवर्तन के लिए दबाव डालने के इल्जाम लगे थे। गौहर ने बाद में इसे खारिज कर दिया था। विवाद बढ़ने पर कुशाल अपने बयान से मुकर गए थे और पिछले बयान को गुस्से का नतीजा कहा था

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सपा सरकार है और सीएम हमारी जेब मैं है, जो चाहेंगे वही होगा’: कॉन्ग्रेस को समर्थन का ऐलान करने वाले तौकीर रजा पर बहू...

निदा खान कॉन्ग्रेस के समर्थक मौलाना तौकीर रजा खान की बहू हैं। उन्हें उनके शौहर ने कहा था कि वो नहीं चाहते कि परिवार की महिलाएं पढ़े।

शहजाद अली के 6 दुकानों पर चला शिवराज सरकार का बुलडोजर, कार्रवाई के बाद सुराना गाँव के हिंदुओं ने हटाई मकान बेचने वाली सूचना

मध्य प्रदेश प्रशासन की कार्रवाई के बाद रतलाम में हिंदू समुदाय ने अपने घरों पर लिखी गई मकान बेचने की सूचना को मिटा दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,458FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe