Tuesday, June 18, 2024
Homeदेश-समाजकोविड+ हीरोइन पर FIR, ब्वॉयफ्रेंड पर धर्मपरिवर्तन के लिए दबाव डालने का भी लग...

कोविड+ हीरोइन पर FIR, ब्वॉयफ्रेंड पर धर्मपरिवर्तन के लिए दबाव डालने का भी लग चुका है इल्जाम

स्वास्थ्य अधिकारी अजीत पमपटवार का कहना है कि अभिनेत्रियाँ कइयों की रोल मॉडल होती हैं। उन्हें जिम्मेदार इंसान की तरह बर्ताव करना चाहिए। हम लोगों से अपील करते हैं कि यदि आप कोविड पॉजिटिव हैं तो आपको 14 दिन क्वारंटाइन रहना है। ये समाज में हर किसी की सुरक्षा के लिए है।

बिग बॉस सीजन 7 की विजेता एक्ट्रेस गौहर खान पर कोरोना नियमों का पालन न करने के आरोप में बीएमसी (BMC) ने एफआईआर दर्ज करवाई है। अभिनेत्री पर आरोप है कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद वह नियमों का उल्लंघन करते हुए बाहर घूम रही थी और शूटिंग भी कर रही थी।

इंडिया टुडे के अनुसार, बीएमसी अधिकारी ने बताया कि जब उनका स्टाफ उनके घर पर होम क्वारंटाइन का स्टैम्प लगाने गया तो उन्होंने दरवाजा खोलने से मना कर दिया। इसी घटना के बाद आईपीसी की धारा 269 और 270 के तहत मामला ओशिवारा थाने में दर्ज करवाया गया। 

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि उन्हें शिकायत आई थी कि गौहर कोविड पॉजिटिव होने के बाद भी अपने घर में नहीं हैं। शिकायतकर्ता ने कहा, “जब हमने उन्हें फोन किया तो वह 10 मिनट में आईं और कहा कि मैंने टेस्ट करवाया था वो नेगेटिव आया है। पर हमने कहा कि ऐसे नहीं चलेगा। ये बहुत गैर जिम्मेदाराना रवैया है। वह बिलकुल कॉपरेट नहीं कर रहीं।”

बीएमसी प्रेस रिलीज के अनुसार, “अभिनेत्री के ख़िलाफ़ केस दर्ज हो गया है कि वह कोविड पॉजिटिव होते हुए सार्वजनिक स्थलों पर घूमती नजर आईं। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म शूट में भी हिस्सा लिया। कार्रवाई चल रही है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की शिकायत पर भी शिकायत दर्ज हो गई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया है। इसके अलावा महामारी अधिनियम की धारा 2, 3 भी जोड़ी गई है।”

रिलीज में ये बात भी साफ है कि गौहर खान के गेट न खोलने पर सामाजिक कार्यकर्ता को बुलवाया गया, तभी उन्होंने गेट खोला। बीएमसी ने गौहर के ख़िलाफ़ शिकायत को ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें उन्होंने नगर की सुरक्षा में किसी प्रकार से समझौता न करने की बात कही है।

स्वास्थ्य अधिकारी अजीत पमपटवार का कहना है कि अभिनेत्रियाँ कइयों की रोल मॉडल होती हैं। उन्हें जिम्मेदार इंसान की तरह बर्ताव करना चाहिए। हम लोगों से अपील करते हैं कि यदि आप कोविड पॉजिटिव हैं तो आपको 14 दिन क्वारंटाइन रहना है। ये समाज में हर किसी की सुरक्षा के लिए है।

बता दें कि गौहर खान बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हाल में उन्होंने एमेजॉन प्राइम पर आई तांडव वेब सीरीज में अभिनय किया था। साल 2014 में इन्हीं गौहर खान पर अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन पर धर्मपरिवर्तन के लिए दबाव डालने के इल्जाम लगे थे। गौहर ने बाद में इसे खारिज कर दिया था। विवाद बढ़ने पर कुशाल अपने बयान से मुकर गए थे और पिछले बयान को गुस्से का नतीजा कहा था

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -