Sunday, October 17, 2021
Homeदेश-समाजगायत्री प्रजापति मामले की मुख्य गवाह का वीडियो वायरल, रेप पीड़िता पर पैसे लेकर...

गायत्री प्रजापति मामले की मुख्य गवाह का वीडियो वायरल, रेप पीड़िता पर पैसे लेकर बयान बदलने का लगाया आरोप

वायरल वीडियो में चश्मदीद ने रेप पीड़िता पर इल्जाम लगाया है कि उसने गायत्री प्रजापति से करोड़ों रुपए और करोड़ों की संपत्ति लेने के बाद अपना बयान बदल दिया है। साथ ही लड़की ने ये भी कहा कि फर्जी तरीके से बीमार होकर गायत्री प्रजापति अस्पताल से उसे मारने की साजिश रच रहा है।

समाजवादी पार्टी में मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति पर लगे रेप के मामले में एक नया मोड़ आया है। दरअसल,  रेप मामले की मुख्य गवाह ने रेप पीड़िता पर आरोप लगाया है कि उसने सपा नेता से करोड़ों रुपए लेकर अपना बयान बदला।

चश्मदीद के बयान का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की गायत्री प्रजापति और रेप पीड़िता से अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की माँग कर रही है।

वायरल वीडियो में चश्मदीद ने रेप पीड़िता पर इल्जाम लगाया है कि उसने गायत्री प्रजापति से करोड़ों रुपए और करोड़ों की संपत्ति लेने के बाद अपना बयान बदल दिया है। साथ ही लड़की ने ये भी कहा कि फर्जी तरीके से बीमार होकर गायत्री प्रजापति अस्पताल से उसे मारने की साजिश रच रहा है।

गवाह के मुताबिक उसे लगातार जान से मारने की कोशिश की जा रही हैं। लखनऊ की एक गाड़ी हमेशा उसके पीछे लगी रहती है, जिस कारण वह घर से बाहर भी नहीं निकल पाती। लड़की के मुताबिक भले ही रेप पीड़िता ने पैसे और संपत्ति लेकर अपना बयान बदल दिया है लेकिन उसने गायत्री प्रजापति को बेल दिए जाने के ख़िलाफ़ कोर्ट में कुछ दस्तावेज पेश किए हैं।

उल्लेखनीय है कि चित्रकूट की एक महिला ने गायत्री प्रजापति पर कुछ समय पहले रेप के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद से वह मार्च 2017 से जेल में बंद थे। लेकिन पिछले महीने रेप का आरोप लगाने वाली महिला गायत्री प्रजापति को पिता के समान बताते हुए अपने बयान से पलट गई। जिसके बाद ही गवाह ने अपने बयान की वीडियो सोशल मीडिया पर डाली। बता दें कि गायत्री प्रजापति फिलहाल स्वास्थ्य खराब होने की वजह से वह केजीएमयू में भर्ती हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डीजल डाल कर जला दिया दलित लखबीर का शव, चेहरा तक नहीं देखने दिया परिजनों को: ग्रामीणों ने किया बहिष्कार

डीजल डाल कर मोबाइल की रोशनी में दलित लखबीर सिंह के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। शव से पॉलीथिन नहीं हटाया गया। परिजन चेहरा तक न देख पाए।

पश्चिम बंगाल में दुर्गा विसर्जन से लौट रहे श्रद्धालुओं पर बम से हमला, कई घायल, पुलिस ने कहा – ‘हमलावरों की अभी तक पहचान...

हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाकर मामला शांत किया और घायलों को अस्पताल भेजा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe