Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजऑटो ड्राइवर इरफान ने प्रेमजाल में फँसाया, प्राइवेट वीडियो सोशल साइट पर डाला: 11वीं...

ऑटो ड्राइवर इरफान ने प्रेमजाल में फँसाया, प्राइवेट वीडियो सोशल साइट पर डाला: 11वीं की छात्रा ने की सुसाइड, गाजियाबाद का मामला

वीडियो सोशल मीडिया पर डाले जाने के बाद से छात्रा का पूरा परिवार सदमे में था। बताया जाता है कि इरफान ने छात्रों को प्रेमजाल में फँसाकर उसके साथ अश्लील कृत्य करते हुए वीडियो बनाया था।

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। 11वीं में पढ़ने वाली इस छात्रा का प्राइवेट वीडियो इरफान ने सोशल मीडिया पर डाल दिया था। इरफान से उसकी दोस्ती थी। इससे आहत छात्रा ने जान सोमवार (19 दिसंबर 2022) की रात जान दे दी।

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित फरार है। इस घटना को लेकर हिंदू संगठनों ने रोष जताया है। रिपोर्ट के अनुसार वीडियो सोशल मीडिया पर डाले जाने के बाद से छात्रा का पूरा परिवार सदमे में था। बताया जाता है कि इरफान ने छात्रों को प्रेमजाल में फँसाकर उसके साथ अश्लील कृत्य करते हुए वीडियो बनाया था।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार छात्रा ने अपने पिता को बताया था कि इरफान उसे परेशान करता है। इसके बाद 17 दिसंबर की शाम वह अपने पिता के साथ खोड़ा थाने भी गई थी। छात्रा के पिता ने आरोप लगाया था कि इरफान उनकी बेटी को स्कूल से आते-जाते परेशान करता है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया।

वहीं हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की माँग की है। इरफान और उसके साथी ऑटो चलाने का काम करते हैं। ये लोग मोहल्ले की अन्य लड़कियों का भी पीछा कर और उन्हें परेशान करते रहे हैं। गाजियाबाद के एसपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया है, “आरोपित की तलाश में पुलिस की 6 टीमों का गठन किया है। जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अखलाक की मौत हर मीडिया के लिए बड़ी खबर… लेकिन मुहर्रम पर बवाल, फिर मस्जिद के भीतर तेजराम की हत्या पर चुप्पी: जानें कैसे...

बरेली में एक गाँव गौसगंज में तेजराम नाम के एक युवक की मुस्लिम भीड़ ने मॉब लिंचिंग कर दी। इलाज के दौरान तेजराम की मौत हो गई।

‘वन्दे मातरम’ न कहने वालों को सेना के जवान और डॉक्टर ने Whatsapp ग्रुप में कहा – पाकिस्तान जाओ: सिद्दीकी ने करवा दी थी...

शिकायतकर्ता शबाज़ सिद्दीकी का कहना है कि सेना के जवान और डॉक्टर ने मुस्लिमों की भावनाओ को ठेस पहुँचाई है, उनके भीतर दुर्भावना थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -