Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजपत्नी और तीन साल के बच्चे के सामने आलम ने अली, सतला के साथ...

पत्नी और तीन साल के बच्चे के सामने आलम ने अली, सतला के साथ की रामू की हत्या: उसकी वाइफ से करता था एकतरफा प्यार

प्रारंभिक जाँच के अनुसार, पुलिस को पता चला कि आलम फैक्ट्री मालिक की पत्नी से एकतरफा प्यार करता था। जिस वजह से उसके पति गोस्वामी की आलम और उसके दो सहयोगियों ने गुस्से में आकर हत्या कर दी।

गुजरात के सूरत शहर में एक तरफा प्यार के जुनून के कारण हत्या का मामला सामने आया है। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, फैक्ट्री मालिक रामू संतराम गोस्वामी को आलम और उसके दो सहयोगी अली और सतला नाम के आरोपितों ने रविवार 25 अक्टूबर को निर्दयतापूर्वक मार डाला। आरोपितों ने मृतक की पत्नी और तीन साल के मासूम बेटे की आँखों के सामने ही इस वारदात को अंजाम दिया।

सूरत पुलिस ने सोमवार सुबह तीनों को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक जाँच के अनुसार, पुलिस को पता चला कि आलम फैक्ट्री मालिक की पत्नी से एकतरफा प्यार करता था। जिस वजह से उसके पति गोस्वामी की आलम और उसके दो सहयोगियों ने गुस्से में आकर हत्या कर दी।

रिपोर्ट के अनुसार, गोस्वामी अमरोली इलाके में अपनी पत्नी और 3 साल के बेटे के साथ रहता था। कतारगाम में वह कपड़े पॉलिश करने का कारखाना चलाता था। एक दिन अचानक उसकी पत्नी के फ़ोन पर किसी अनजान व्यक्ति ने फ़ोन कर पूजा से बात करने की बात कही। जिसपर रामू की पत्नी ने रॉन्ग नंबर बोलते हुए उसका फ़ोन काट दिया। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई।

आरोपित आलम लगातार रामू की पत्नी को काल करने और उससे बात करने की इच्छा जाहिर करने लगा। जिससे परेशान हो कर पत्नी ने इसकी शिकायत अपने पति से कर दी। वहीं जब रामू ने आ रहे नंबर की जाँच पड़ताल की तो पता चला रॉन्ग नंबर वाला शख्स उसी के परिचितों में से एक था। जिसका नाम आलम है।

जिसके बाद आलम की इन हरकतों से नाराज होकर रामू खुद उसके घर इसकी शिकायत लेकर पहुँचा। उसने आलम को समझाइश दी और यह भी कहा कि अगर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो इसकी शिकायत वह थाने में कर देगा। रामू के समझाने के बाद आलम ने दो तीन दिनों तक उसकी पत्नी को फ़ोन नहीं किया। जिससे रामू को लगा कि मामला खत्म हो गया, लेकिन उसे क्या पता था आलम के दिमाग में कुछ और ही चलने लगा था।

कुछ दिन रुकने के बाद रविवार की रात करीब 11 बजे आलम अपने दो साथी अली और सतला के साथ रामू के घर पर धावा बोल दिया। तीनों जबरन उसके घर में घुसे और अंदर से घर को बंद कर लिया। इसके बाद पत्नी और मासूम बेटे की आँखों के सामने ही रामू के पेट व सीने में कई बार चाकू घोंप कर वहाँ से भाग गए।

पत्नी ने फौरन इसकी शिकायत पुलिस को दी और रामू को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज से पहले ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -