Monday, June 14, 2021
Home देश-समाज पत्नी और तीन साल के बच्चे के सामने आलम ने अली, सतला के साथ...

पत्नी और तीन साल के बच्चे के सामने आलम ने अली, सतला के साथ की रामू की हत्या: उसकी वाइफ से करता था एकतरफा प्यार

प्रारंभिक जाँच के अनुसार, पुलिस को पता चला कि आलम फैक्ट्री मालिक की पत्नी से एकतरफा प्यार करता था। जिस वजह से उसके पति गोस्वामी की आलम और उसके दो सहयोगियों ने गुस्से में आकर हत्या कर दी।

गुजरात के सूरत शहर में एक तरफा प्यार के जुनून के कारण हत्या का मामला सामने आया है। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, फैक्ट्री मालिक रामू संतराम गोस्वामी को आलम और उसके दो सहयोगी अली और सतला नाम के आरोपितों ने रविवार 25 अक्टूबर को निर्दयतापूर्वक मार डाला। आरोपितों ने मृतक की पत्नी और तीन साल के मासूम बेटे की आँखों के सामने ही इस वारदात को अंजाम दिया।

सूरत पुलिस ने सोमवार सुबह तीनों को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक जाँच के अनुसार, पुलिस को पता चला कि आलम फैक्ट्री मालिक की पत्नी से एकतरफा प्यार करता था। जिस वजह से उसके पति गोस्वामी की आलम और उसके दो सहयोगियों ने गुस्से में आकर हत्या कर दी।

रिपोर्ट के अनुसार, गोस्वामी अमरोली इलाके में अपनी पत्नी और 3 साल के बेटे के साथ रहता था। कतारगाम में वह कपड़े पॉलिश करने का कारखाना चलाता था। एक दिन अचानक उसकी पत्नी के फ़ोन पर किसी अनजान व्यक्ति ने फ़ोन कर पूजा से बात करने की बात कही। जिसपर रामू की पत्नी ने रॉन्ग नंबर बोलते हुए उसका फ़ोन काट दिया। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई।

आरोपित आलम लगातार रामू की पत्नी को काल करने और उससे बात करने की इच्छा जाहिर करने लगा। जिससे परेशान हो कर पत्नी ने इसकी शिकायत अपने पति से कर दी। वहीं जब रामू ने आ रहे नंबर की जाँच पड़ताल की तो पता चला रॉन्ग नंबर वाला शख्स उसी के परिचितों में से एक था। जिसका नाम आलम है।

जिसके बाद आलम की इन हरकतों से नाराज होकर रामू खुद उसके घर इसकी शिकायत लेकर पहुँचा। उसने आलम को समझाइश दी और यह भी कहा कि अगर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो इसकी शिकायत वह थाने में कर देगा। रामू के समझाने के बाद आलम ने दो तीन दिनों तक उसकी पत्नी को फ़ोन नहीं किया। जिससे रामू को लगा कि मामला खत्म हो गया, लेकिन उसे क्या पता था आलम के दिमाग में कुछ और ही चलने लगा था।

कुछ दिन रुकने के बाद रविवार की रात करीब 11 बजे आलम अपने दो साथी अली और सतला के साथ रामू के घर पर धावा बोल दिया। तीनों जबरन उसके घर में घुसे और अंदर से घर को बंद कर लिया। इसके बाद पत्नी और मासूम बेटे की आँखों के सामने ही रामू के पेट व सीने में कई बार चाकू घोंप कर वहाँ से भाग गए।

पत्नी ने फौरन इसकी शिकायत पुलिस को दी और रामू को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज से पहले ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शमशेर अली ने हिंदू महिला को कमरे में बंद कर पीटा, पैसे लिए-अगरबत्ती से दागा: तांत्रिक बता रहा भास्कर

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में अंधविश्वास के एक मामले में 'दैनिक भास्कर' ने मौलवी को 'तांत्रिक' लिख कर भ्रम फैलाया है। शमशेर अली और उसका बेटा निन्हे किस हिसाब से 'तांत्रिक' हुआ?

राम मंदिर में अड़ंगा डालने में लगी AAP, ट्रस्ट को बदनाम करने की कोशिश: जानिए, ‘जमीन घोटाले’ की हकीकत

राम मंदिर जजमेंट और योगी सरकार द्वारा कई विकास परियोजनाओं की घोषणाओं के कारण 2 साल में अयोध्या में जमीन के दाम बढ़े हैं। जानिए क्यों निराधार हैं संजय सिंह के आरोप।

विराजमान भगवान विष्णु, प्रसिद्धि माता पार्वती और भगवान शिव को लेकर: त्रियुगीनारायण मंदिर की कहानी

मान्यता है कि रुद्रप्रयाग का त्रियुगीनारायण मंदिर वह जगह है जहाँ भगवान शिव और माता पार्वती का विवाह संपन्न हुआ था।

क्या है UP सरकार का ‘प्रोजेक्ट एल्डरलाइन’, जिसके लिए PM मोदी ने की CM योगी आदित्यनाथ की सराहना

जनकल्याण के इसी क्रम में योगी सरकार ने राज्य के बेसहारा बुजुर्गों के लिए ‘एल्डरलाइन प्रोजेक्ट’ लॉन्च किया। इसके तहत बुजुर्गों की सहायता करने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है।

क्या कॉन्ग्रेस A-370 फिर से बहाल करना चाहती है? दिग्विजय सिंह के बयान पर रविशंकर प्रसाद ने माँगा जवाब

नाम न छापने की शर्त पर कॉन्ग्रेस के कई नेताओं का मानना है कि दिग्विजय सिंह का यह बयान कॉन्ग्रेस को नुकसान पहुँचाने वाला है।

महाराष्ट्र कॉन्ग्रेस अध्यक्ष ने जताई थी मुख्यमंत्री बनने की इच्छा, भड़के संजय राउत ने कहा- उद्धव ही रहेंगे CM

महाराष्ट्र प्रदेश कॉन्ग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा था कि उनकी इच्छा मुख्यमंत्री बनने की है। इस पर अपनी राय रखते हुए संजय राउत ने कहा कि....

प्रचलित ख़बरें

इब्राहिम ने पड़ोसी गंगाधर की गाय चुराकर काट डाला, मांस बाजार में बेचा: CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

इब्राहिम की गाय को जबरदस्ती घसीटने की घिनौनी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गाय के मालिक ने मालपे पुलिस स्टेशन में आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

राम मंदिर में अड़ंगा डालने में लगी AAP, ट्रस्ट को बदनाम करने की कोशिश: जानिए, ‘जमीन घोटाले’ की हकीकत

राम मंदिर जजमेंट और योगी सरकार द्वारा कई विकास परियोजनाओं की घोषणाओं के कारण 2 साल में अयोध्या में जमीन के दाम बढ़े हैं। जानिए क्यों निराधार हैं संजय सिंह के आरोप।

कीचड़ में लोटने वाला सूअर मीका सिंह, हवस का पुजारी… 17 साल की लड़की को भेजा गंदे मैसेज और अश्लील फोटो: KRK

"इसने राखी सावंत को सूअर के जैसे चूसा। सूअर की तरह किस किया। इस तरह किसी लड़की को जबरदस्ती किस करना किसी रेप से कम नहीं है।"

16 साल की लड़की से दिल्ली के NGO वाली 44 साल की महिला करती थी ‘जबरन सेक्स’, अश्लील वीडियो से देती थी धमकी

दिल्ली में 16 साल की नाबालिग लड़की के यौन शोषण के आरोप में 44 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया गया। आरोपित महिला एनजीओ चलाती हैं और...

दलित लड़की किडनैप, नमाज पढ़ता वीडियो… और धमकी कि ₹40-50 हजार लेके भूल जाओ: UP पुलिस ने किया केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सिलाई कंपनी में मुस्लिम समुदाय की महिलाओं के साथ काम करने वाली दलित समुदाय की लड़की का नमाज पढ़ता वीडियो...

मात्र 84 टिकट और ₹6,000 का कलेक्शन: महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में सलमान की फिल्म ‘राधे’ को नहीं मिल रहे दर्शक

महाराष्ट्र में दो सिनेमाघरों ने खुलने के तुरंत बाद ही सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ से अपनी शुरुआत करने का फैसला किया लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी।
- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
103,706FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe