Wednesday, October 20, 2021
Homeदेश-समाज'मुस्लिम JCB ड्राइवर ले गया उसे अपने साथ' - 21 दिन से गायब नाबालिग...

‘मुस्लिम JCB ड्राइवर ले गया उसे अपने साथ’ – 21 दिन से गायब नाबालिग की माँ ने पुलिस में की शिकायत

"11 अक्टूबर से गायब एक नाबालिग लड़की की रिपोर्ट मिली है। एक लड़का उनके परिवार के लिए काम करता था, वह भी गायब है। लड़की को ढूँढने के लिए कई जगह छापेमारी कर रहे हैं। एक बार लड़की मिल जाए, तो हर चीज का खुलासा होगा।"

हरियाणा के रेवाड़ी में 16 साल की एक नाबालिग लड़की के गायब होने के कई दिनों बाद उसके माता-पिता ने आरोप लगाया है कि उसे एक मुस्लिम लड़का बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया। आरोपित एक जेसीबी का ड्राइवर बताया जा रहा है। वहीं पुलिस 21 दिन से गायब लड़की को खोजने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, नाबालिग की माँ का कहना है, “मेरी 16 साल की लड़की 11 अक्टूबर से गायब है। उसे एक मुस्लिम समुदाय का जेसीबी ड्राइवर अपने साथ ले गया है।”

खोल थाना इंचार्ज पुलिस ने इस केस को लेकर कहा, “हमें 11 अक्टूबर से गायब एक नाबालिग लड़की की रिपोर्ट मिली है। एक लड़का उनके परिवार के लिए काम करता था, वह भी गायब है। हमने केस को दर्ज किया है और लड़की को ढूँढने के लिए कई जगह छापेमारी कर रहे हैं। एक बार लड़की मिल जाए, तो हर चीज का खुलासा होगा।”

गौरतलब है कि हरियाणा के रेवाड़ी से यह मामला उस समय सामने आया है, जब कुछ दिनों पहले ही तौसीफ नाम के मुस्लिम युवक ने निकिता तोमर नामक हिंदू लड़की को दिनदहाड़े गोली चला कर मार डाला। निकिता की गलती बस यही थी कि उसने धर्म परिवर्तन करने से मना किया था।

इस घटना की पूरी सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी। इसमें साफ दिख रहा था कि आरोपित ने निकिता को पहले गाड़ी में खींचने की कोशिश की, लेकिन जब वह असफल हुआ तो उसने उसे गोली मार दी।

इस मामले के तूल पकड़ने के बाद हरियाणा सरकार ने ऐलान किया था कि वह लव जिहाद जैसे मामलों पर कानून बनाने पर विचार कर रहे हैं। हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी कहा था कि बल्लभगढ़ घटना के तार लव जिहाद से है और केंद्र सरकार व राज्य सरकार ने इस मामले पर संज्ञान लिया है। उन्होंने यह भी कहा था कि सरकार ऐसे केसों में कानूनी प्रावधान बनाने पर विचार कर रही है ताकि इन कथित लव जिहाद के दोषियों पर कार्रवाई की जा सके।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘…पूरी पार्टी ही हैक कर ली है मोटा भाई ने’: सपा कार्यकर्ता ने मंच से किया BJP का प्रचार, लोगों ने लिए मजे; वीडियो...

SP के धरना प्रदर्शन का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें पार्टी का एक कार्यकर्ता अनजाने में बीजेपी के लिए प्रचार करता दिखाई दे रहा है।

स्मृति ईरानी ने फैबइंडिया के ट्रायल रूम से पकड़ा था हिडन कैमरा, ‘खादी’ के अवैध इस्तेमाल सहित कई मामले: ब्रांड का विवादों से है...

फैबइंडिया का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गोवा के कैंडोलिम में स्थित फैबइंडिया आउटलेट के ट्रायल रूम में हिडन कैमरा पकड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,106FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe