Wednesday, October 20, 2021
Homeदेश-समाजझारखंड: निकाह का प्रस्ताव ठुकराने पर हजरत खान युवती को चाकू से अधमरा कर...

झारखंड: निकाह का प्रस्ताव ठुकराने पर हजरत खान युवती को चाकू से अधमरा कर फरार, पीड़िता की हालत नाजुक

प्लानिंग के तहत हज़रत ऐसे समय पर युवती के घर पहुँचा जब उसके माँ-बाप घर पर नहीं थे। घायल युवती की चीख सुन घर में मौजूद उसका 10 वर्षीय भाई दौड़ता हुआ उसके पास पहुँचा। बहन को खून से लथपथ देख उसने..

झारखंड के गढ़वा जिले में हजरत खान ने एक युवती पर चाकू से हमला कर उसे अधमरा सिर्फ इस कारण कर दिया क्योंकि युवती ने हजरत से निकाह करने से मना कर दिया था। हजरत धारदार चाकू लेकर युवती के घर में घुसा और उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। युवती द्वारा निकाह से इनकार करने से नाराज आरोपित हजरत खान उसे जान से मारना चाहता था। युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है और वह अस्पताल में भर्ती है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, मझियाओ थाना क्षेत्र के लकड़ही की है, जहाँ आरोपित हज़रत कथित तौर पर लंबे समय से युवती पर शादी करने का दबाव बना रहा था। हालाँकि, युवती हज़रत से नहीं बल्कि किसी और से शादी करना चाहती थी। जिससे नाराज हो सिरफिरे हज़रत ने उसे जान से मारने की प्लानिंग की।

प्लानिंग के तहत हज़रत ऐसे समय पर युवती के घर पहुँचा जब उसके माँ-बाप घर पर नहीं थे। हमले के दौरान युवती की चीख सुन घर में मौजूद उसका 10 वर्षीय भाई दौड़ता हुआ उसके पास पहुँचा। बहन को खून से लथपथ देख उसने घर में काम कर रहे मजदूरों को आवाज दी। जिसके बाद गंभीर हालत में युवती को मझियाओ रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लेकिन युवती की बिगड़ती हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे गरवा अस्पताल शिफ्ट कर दिया। और बाद में राँची रेफर किया गया। पुलिस ने मामले में पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है। आरोपित हजरत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

युवती ने पूछताछ में बताया कि फरीद खान का बेटा हजरत खान उस पर निकाह करने के लिए दबाव बना रहा था और इनकार करने पर उसने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया और फरार हो गया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘…पूरी पार्टी ही हैक कर ली है मोटा भाई ने’: सपा कार्यकर्ता ने मंच से किया BJP का प्रचार, लोगों ने लिए मजे; वीडियो...

SP के धरना प्रदर्शन का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें पार्टी का एक कार्यकर्ता अनजाने में बीजेपी के लिए प्रचार करता दिखाई दे रहा है।

स्मृति ईरानी ने फैबइंडिया के ट्रायल रूम से पकड़ा था हिडन कैमरा, ‘खादी’ के अवैध इस्तेमाल सहित कई मामले: ब्रांड का विवादों से है...

फैबइंडिया का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गोवा के कैंडोलिम में स्थित फैबइंडिया आउटलेट के ट्रायल रूम में हिडन कैमरा पकड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,106FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe