Sunday, May 19, 2024
Homeदेश-समाजतीन तलाक के बाद सउदी अरब भागने की फिराक में था शौहर सलमान खान,...

तीन तलाक के बाद सउदी अरब भागने की फिराक में था शौहर सलमान खान, आगरा पुलिस ने दबोचा, दूसरी निकाह की दे रहा था धमकी

आगरा पुलिस द्वारा जारी बयान में एत्माद्दौला थाने के प्रभारी निरीक्षक सत्यदेव शर्मा के मुताबिक, "अफसाना ने थाने में FIR दर्ज कराया था और आरोप लगाया कि ससुराल के लोग दहेज की माँग कर रहे हैं।"

यूपी के आगरा में ट्रिपल तलाक देने का एक मामला सामने आया है। थाना एत्माद्दौला पुलिस ने पत्नी को तीन बार तलाक बोलने के मामले में आरोपित शौहर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि वह सऊदी अरब भागने की फिराक में था।

आगरा पुलिस द्वारा जारी बयान में एत्माद्दौला थाने के प्रभारी निरीक्षक सत्यदेव शर्मा के मुताबिक, “अफसाना ने थाने में FIR दर्ज कराया था और आरोप लगाया कि ससुराल के लोग दहेज की माँग कर रहे हैं।”

शिकायत में अफसाना ने यह भी बताया कि शौहर सऊदी अरब में काम करता है। वह घर आया था और दूसरे निकाह की धमकी दे रहा था। तभी उसने तीन तलाक बोल दिया था। शौहर सलमान खान उर्फ इकरार खान मूल रूप से अलीगढ़ के बन्नादेवी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है।

आगरा पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर इस मामले में आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी। जिसके बाद शनिवार (9 अप्रैल, 2022) को ही मछली वाली पुलिया से आरोपित सलमान खान उर्फ इकरार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने आरोपित से थाने ले जाकर पूछताछ की।

कहा जा रहा है कि पुलिस ने पीड़िता अफसाना को भी थाने बुलाकर पूछताछ की है। आगरा पुलिस ने महिला को आश्वासन दिया है कि मामले जाँच के बाद आरोप सही पाया गया तो आरोपित इकरार के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -