Saturday, October 1, 2022

विषय

Agra

बालाजी मंदिर में निज़ाम और गुलफाम ने पी शराब, पुजारी से मारपीट, तोड़फोड़ भी मचाया: यूपी पुलिस ने दबोचा तो माँगने लगे माफ़ी

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में निज़ाम और गुलफाम ने श्री बालाजी मंदिर में घुस पर तोड़फोड़ मचाई और पुजारी से मारपीट की। मंदिर में पी रहे थे शराब।

दीपक से शादी के लिए सुजैन खान बन गई सुजाता आर्या, Video में बोली- ‘मेरे घरवालों से हमें खतरा है, वो हमारी हत्या कराना...

सुजाता उर्फ सुजैन ने वीडियो में बताया कि उसे और उसके पति दीपक की जान को उसके घरवालों से खतरा है। वह चाहती हैं कि आगरा प्रशासन उन्हें सुरक्षा दे।

खजुराहो से लापता हिंदू युवती आगरा में बरामद, दोनों पैर फ्रैक्चर मिले: हिंदू संगठनों ने लव जिहाद का लगाया आरोप, बोले- मुस्लिम लड़का भगाकर...

मध्य प्रदेश के खजुराहो से लापता एक हिंदू युवती को आगरा से बरामद किया गया है। युवती के दोनों पैर फ्रैक्चर हैं और अस्पताल में दिखाने आई थी।

आगरा में लेडी लव जिहाद: 18 साल की हिंदू लड़की को लेकर 30 साल की मुस्लिम महिला फरार, 43 दिनों से सुराग नहीं

आगरा से 'लेडी लव जिहाद' का अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहाँ एक 30 साल की मुस्लिम महिला पर 18 साल की हिन्दू लड़की को भगा ले जाने के आरोप लगे।

कबाड़ी के बेटे इकरार कुरैशी ने अमित जाट बन हिन्दू युवती को फाँसा, दुर्गा सप्तशती फाड़ी: कहा – इस्लाम क़बूलो, वरना बेटों के साथ...

निकाह के बाद रचना सोलंकी के दो बच्चे भी हुए। इकरार ने खतना के बारे में पूछे जाने पर झूठ बोला कि ये बचपन की बीमारी है। सालों करता रहा हिन्दू होने का नाटक।

मथुरा के इकरार ने अमित बनकर धोखे से रचाई आगरा की हिन्दू युवती से शादी, 9 साल बाद पत्नी और बच्चों को बनाना चाहता...

हिन्दू महिला का आरोप है कि 9 साल पहले मथुरा के फरह के रहने वाले एक मुस्लिम युवक इकरार ने उसके साथ हिंदू अमित बनकर शादी की थी।

‘8 साल की बच्ची का मंदिर में रेप, ब्राह्मण पंडित ने खेलते हुए किया था किडनैप’ – ओसवाल बुक्स ने छापा विवादित पेपर, FIR...

आगरा के नामी प्रकाशन ओसवाल बुक्स द्वारा छापे गए प्रश्नपत्र में ब्राह्मण पंडितों को रेपिस्ट और मंदिरों को रेप की जगह बताने वाला प्रश्न।

ASI को भी नहीं मालूम ताजमहल में कब और किसकी इजाजत से हो रही नमाज़ : RTI खुलासे के बाद उठी ‘मजहबी गतिविधियों’ को...

एक RTI के जवाब में ASI ने कहा है कि उन्हें ये पता नहीं है कि ताजमहल में कब से नमाज़ हो रही है और इसकी इजाजत किसने दी थी।

आगरा की बेगम मस्जिद में दबी है भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति, औरंगजेब ने सीढ़ियों में चुनवाया था: हिंदू पक्ष की मथुरा कोर्ट में याचिका

मथुरा कोर्ट में याचिका देकर माँग की गई है कि आगरा किले के बेगम मस्जिद की सीढ़ियों में लगाई की केशवदेव मंदिर की प्रतिमा को निकाला जाए।

’18 साल का वैवाहिक जीवन, 14 बच्चे, 15वें प्रसव के दौरान 37 की उम्र में मुमताज की मौत’: जानिए कब और कैसे बना ताजमहल

देश में ताजमहल (Taj Mahal) के बंद दरवाजों को खोलने को लेकर जारी सियासत और उस पर कोर्ट के फैसले के बीच ताजमहल को लेकर इतिहास क्या कहता है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,551FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe