Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाज'मैं हूँ बुल्ली बाई का मास्टरमाइंड, बेगुनाहों को परेशान करना बंद करे मुंबई पुलिस':...

‘मैं हूँ बुल्ली बाई का मास्टरमाइंड, बेगुनाहों को परेशान करना बंद करे मुंबई पुलिस’: ट्विटर यूजर का दावा, Bulli Bai 2.0 लाने की धमकी

इस मामले में अभी तक 3 गिरफ्तारियाँ की जा चुकी हैं। मास्टरमाइंड के तौर पर उत्तराखंड की 18 वर्षीया श्वेता को बताया जा रहा है।

बुल्ली बाई का मास्टरमाइंड कौन है? क्या इस मामले में मुंबई पुलिस ने जिन लोगों को पकड़ा है वे निर्दोष हैं? एक ट्विटर यूजर के दावे ने ये सवाल खड़े कर दिए हैं। जीआईवाईयू44 (@giyu44) नामक यूजर ने ट्वीट कर खुद को मुस्लिम महिलाओं की नीलामी वाले इस ऐप का मास्टरमाइंड बताया है। कहा है कि मुंबई पुलिस बेगुनाहों को परेशान करना बंद करे। ऐसा नहीं होने पर Bulli Bai 2.0 लॉन्च करने की धमकी भी दी है।

दावा करने वाला युवक नेपाल का रहने वाला बताया जा रहा है। उसने 5 जनवरी (बुधवार) को यह ट्वीट किया। एक लिंक साझा करते हुए इस ऐप को बनाने के लिए इस्तेमाल किए गया यूजरनेम, पासवर्ड और सोर्स कोड साझा करने की भी पेशकश की है।

@giyu44 ने महाराष्ट्र के गृहराज्य मंत्री (शहरी) सतेज डी पाटिल के ट्वीट को कोट करते हुए यह दावा किया है। पाटिल ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा बुल्ली बाई एप मामले में 21 वर्षीय युवक की बेंगलुरु से गिरफ़्तारी की जानकारी दी थी।

यूजर ने उसको निर्दोष बताते हुए कहा है, “मैंने ही अपने दोस्तों स्वाति और विशाल के ई-मेल अकाउंट का प्रयोग किया था। उन दोनों को तो पता भी नहीं है कि ऐसा कैसे हुआ। उन्हें मेरी वजह से गिरफ्तार किया गया है। अगर कोई मेरे लिए फ्लाइट का टिकट इंतज़ाम कर दे तो मैं खुद को कानून के हवाले करने को तैयार हूँ।”

गौरतलब है कि इस मामले में अभी तक 3 गिरफ्तारियाँ की जा चुकी हैं। मास्टरमाइंड के तौर पर उत्तराखंड की 18 वर्षीया श्वेता को बताया जा रहा है। उसके साथी 20 वर्षीय मयंक रावत को भी आरोपित किया गया है। पहली गिरफ्तारी 21 वर्षीय विशाल झा की थी, जिसे बेंगलरू से पकड़ा गया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने माँगी थी ₹100 करोड़ की घूस: कोर्ट से ED ने कहा- हमारे पास है सबूत, शराब घोटाले में...

अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान ED ने कहा कि AAP सुप्रीमो के खिलाफ 100 करोड़ रुपए की रिश्वत माँगने के आरोप हैं।

कॉन्ग्रेस छोड़ किरण और श्रुति ने थामा कमल: कभी तीन लाल में बँटी थी हरियाणा की राजनीति, अब BJP सबका परिवार

बीजेपी में शामिल होने के बाद किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी दिल्ली पहुँचे और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -