Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजजबरन मुँह में ठूँसा गोमांस, नंगा करके पीटा: झारखंड में हिंदू युवक ने 5...

जबरन मुँह में ठूँसा गोमांस, नंगा करके पीटा: झारखंड में हिंदू युवक ने 5 मुस्लिमों के खिलाफ दर्ज कराई FIR, सिसकते हुए कहा- ‘मैं गाय का मीट नहीं खाता था’

चंदन ने सिसकते हुए बताया कि मुस्लिम आरोपितों ने उन्हें पीटने के बाद पैसों का लालच दिया। उन्हें कहा गया कि 5-10 लाख रुपए दे देंगे पुलिस में शिकायत मत करो।

झारखंड के साहिबगंज जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक हिंदू युवक को पकड़कर उसे गोमांस खिलाने के लिए उसके साथ जबरदस्ती हुई। जब युवक ने ऐसा करने से मना किया तो उसे बेरहमी से नंगा करके पीटा गया।

जानकारी के मुताबिक, पूरी घटना राधानगर थाना क्षेत्र की है। पीड़ित चंदन रविदास ने मिठुन शेख और 4 अन्य मुस्लिम युवकों पर आरोप लगाया है कि वो लोग नए साल पर शराब पी रहे थे और गोमांस खा रहे थे। जब उन्होंने पीड़ित को देखा तो वह लोग उनसे भी गोमांस खाने को कहने लगे। पीड़ित ने मना किया तो उसे नंगा करके उसकी जमकर पिटाई की गई।

मामले को लेकर चंदन ने थाना राधा नगर में शिकायत दे दी है। पुलिस ने केस को दर्ज भी कर लिया है। अब आगे की कार्रवाई की जा रही है। न्यूज 18 द्वारा शेयर की गई वीडियो में चंदन अपने साथ घटित घटना बता रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 31 दिसंबर की रात वह दुकान पर खड़े होकर बात कर रहे थे। उसके बाद वह लघुशंका के लिए किनारे गए। वहाँ उन्होंने देखा कि कुछ लोग शराब और गोमांस का सेवन कर रहे थे। इस दौरान दोनों पक्षों में कुछ कहासुनी हुई और वह लोग चंदन के साथ गाली-गलौच करने लगे। फिर उन पर दबाव बनाया गया। इन लड़कों ने बाइक से चंदन का पीछा किया, उन्हें पकड़कर उनका मोबाइल छीना और फिर नंगा करके पीटा।

चंदन भी वीडियो में आपबीती सुनाते हुए कहते हैं कि उस दिन कुछ मुसलमानों ने उन्हें सिर्फ इसलिए पीटा क्योंकि उन्होंने उनकी बात नहीं मानी। वीडियो में उनके चेहरे और पीठ पर चोटों के निशान देखे जा सकते हैं। उनके मुताबिक, उन्हें पीटने के बाद उन्हें गोमांस खिलाया गया और शराब पिलाई गई। चंदन ने सिसकते हुए बताया कि मुस्लिम आरोपितों ने उन्हें पीटने के बाद पैसों का लालच दिया। उन्हें कहा गया कि 5-10 लाख रुपए दे देंगे पुलिस में शिकायत मत करो।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वकील चलाता था वेश्यालय, पुलिस ने की कार्रवाई तो पहुँचा हाई कोर्ट: जज ने कहा- इसके कागज चेक करो, लगाया ₹10000 का जुर्माना

मद्रास हाई कोर्ट में एक वकील ने अपने वेश्यालय पर कार्रवाई के खिलाफ याचिका दायर की। कोर्ट ने याचिका खारिज करके ₹10,000 का जुर्माना लगा दिया।

माजिद फ्रीमैन पर आतंक का आरोप: ‘कश्मीर टाइप हिंदू कुत्तों का सफाया’ वाले पोस्ट और लेस्टर में भड़की हिंसा, इस्लामी आतंकी संगठन हमास का...

ब्रिटेन के लेस्टर में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा भड़काने वाले माजिद फ्रीमैन पर सुरक्षा एजेंसियों ने आतंक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -