Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-समाजशाहरुख ने मजहब छिपा महिला का 3 साल तक किया यौन शोषण, राज खुला...

शाहरुख ने मजहब छिपा महिला का 3 साल तक किया यौन शोषण, राज खुला तो गंदी तस्वीरों और वीडियो से करने लगा ब्लैकमेल

इससे पहले ऐसा ही एक मामला राजस्थान के उदयपुर से सामने आया था। हनीफ खान नाम के एक युवक ने वीर सिंह बन विवाहिता से फेसबुक पर दोस्ती की। फिर उसे झॉंसे में लेकर बाड़मेर ले गया। वहॉं उसका जबरन धर्मांतरण कराया और दो महीने तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया।

राजस्थान के जोधपुर से एक कथित लव जेहाद का मामला सामने आया। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि संप्रदाय विशेष के एक युवक ने अपना मजहब छिपा कर 3 साल तक उसका यौन शोषण किया। जब उसकी पहचान सामने आ गई तो वह महिला को ब्लैकमेल करने लगा।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार बिलाड़ा थाने के पुलिस ने बताया कि शाहरुख नाम के युवक ने अपना मजहब छिपाते हुए नाम बदलकर महिला से दोस्ती की। उसके बाद शाहरुख ने महिला को अपने प्रेम जाल में फँसाते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने महिला की अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी बना ली। सच्चाई सामने आने के बाद इनके जरिए उसने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

एफआईआर में महिला ने बताया है कि वह 2017 में शाहरुख से मिली थी। उसने अपना नाम और मजहब बदल कर उससे दोस्ती की। धीरे-धीरे शाहरुख ने उससे नजदीकियाँ बढ़ानी शुरू कर दी। उनका संबंध दोस्ती के बाद प्यार में बदल गया। शाहरुख उसे अपने झाँसे में लेकर तीन साल तक यौन शोषण करता रहा। बाद जब उसकी सच्चाई सामने आई तो महिला ने उससे दूरी बनानी चाही। लेकिन शाहरुख उसे पहले बनाए गए शारीरिक संबंधों की अश्लील फ़ोटो और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा।

पुलिस मामले की जॉंच कर रही है। महिला का मेडिकल कराया गया है। ब्लैकमेल, दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन के लिए बाध्य करना, नशीला पदार्थ पेय में मिलाकर अश्लील वीडियो व फोटो खींचना, दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने की धाराओं मे मामला दर्ज किया गया है। मामला सामने आने के बाद कई स्थानीय हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई है।

इससे पहले ऐसा ही एक मामला राजस्थान के उदयपुर से सामने आया था। हनीफ खान नाम के एक युवक ने वीर सिंह बन विवाहिता से फेसबुक पर दोस्ती की। फिर उसे झॉंसे में लेकर बाड़मेर ले गया। वहॉं उसका जबरन धर्मांतरण कराया और दो महीने तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पटना में परीक्षा से पहले अभ्यर्थियों को दिए गए थे प्रश्न-पत्र, गुजरात को गोधरा में बेच डाला NEET का परीक्षा केंद्र: गुजरात पुलिस ने...

गुजरात के गोधरा में परीक्षा केंद्र के लिए 10 लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जाकिर और शाकिर ने रात के अंधेरे में जगन्नाथ मंदिर में फेंका गाय का कटा सिर: रतलाम में हंगामे के बाद पुलिस ने दबोचा,...

रतलाम के भगवान जगन्नाथ मंदिर में गाय का मांस फेंककर अपवित्र करने के आरोप में पुलिस ने जाकिर और शाकिर को गिरफ्तार किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -